Friday , August 18 2017
Home / Delhi / Mumbai / महिला पत्रकार से दुर्व्यवहार करने पर प्रसिद्ध गायक अभिजीत के खिलाफ शिकायत दर्ज

महिला पत्रकार से दुर्व्यवहार करने पर प्रसिद्ध गायक अभिजीत के खिलाफ शिकायत दर्ज

नई दिल्ली: प्रसिद्ध गायक अभिजीत भट्टाचार्य के खिलाफ दिल्ली पुलिस में एक शिकायत दर्ज की गई है। पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर गायक के कथित तौर पर एक महिला पत्रकार के विरुद्ध असभ्य शब्द लिखने के आरोप में शिकायत दर्ज की गई है।

दिल्ली की महिला पत्रकार स्वाती चतुर्वेदी ने कल दिल्ली के वसंत विहार पुलिस स्टेशन में श्री अभिजीत के खिलाफ यह शिकायत दर्ज कराई है। यह मामला तब शुरू हुआ जब सुश्री स्वाती ने चेन्नई में कंपनी के एक नौकरानी की हत्या से संबंधित गायक अभिजीत के ट्वीट पर आपत्ति जताई।

अपने ट्वीट में अभिजीत ने लिखा था कि ” यह हत्या लव जिहाद का नतीजा है। ” हालांकि सुश्री चतुर्वेदी ने इस बात पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए ट्विटर पर उनके ट्वीट का जुआ ख देते हुए लिखा ”गंदी बात, उन्होंने मुंबई पुलिस से कहा कि यह व्यक्ति सांप्रदायिक दंगे भड़काने की कोशिश कर रहा है।

” बातचीत के उसी क्रम में सुश्री चतुर्वेदी ने लिखा कि हत्यारा राम कुमार नामक व्यक्ति था जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है चतुर्वेदी के अनुसार ” अभिजीत ने ट्विटर पर बुरे गालियाँ दीं जो यौन शोषण का मामला है। अगर कोई महिला पत्रकार ट्विटर पर अपनी राय व्यक्त करती है तो ऐसे लोग गाली देकर चुप करने की कोशिश करते हैं। ” इस दौरान दिल्ली पुलिस ने गायक अभिजीत भट्टाचार्य के खिलाफ कथित तौर पर एक महिला पत्रकार के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने के मामले में शिकायत दर्ज की है।

TOPPOPULARRECENT