Tuesday , September 19 2017
Home / Uttar Pradesh / महिला से छेड़छाड़, विरोध किया तो लाठी डंडों से कर दिया लहूलुहान

महिला से छेड़छाड़, विरोध किया तो लाठी डंडों से कर दिया लहूलुहान

यूपी: मैनपुरी में एक दंपत्ति के पता पूछने पर दबंगों ने पहले छेड़खानी की और जब उन्होंडने इसका विरोध किया तो उनकी जमकर पिटाई कर दी. जिसमे डंडो की पिटाई से महिला का सि‍र फट गया. इस दौरान आसपास के लोग तमाशबीन बने महिला को पिटते देखते रहे. मौकाए-वारदात पर पुलिस जब तक पहुँचती तब तक दोनों दबंग भाग निकले. पुलिस मामले की तहकीकात शुरू कर दी है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

नेशनल दस्तक के अनुसार, अरविंद तिवारी ने बताया कि वो अपनी पत्नी वंदना के साथ किशनी बाजार आया था. दोनों किसी व्यक्ति से एक दुकान का पता पूछ रहे थे, तभी दबंग आनंद यादव ने वंदना के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी. उन्होंपने वंदना का दुपट्टा खींचा, फिर उसे बाहों में भरने की कोशिश की. जब हमने विरोध किया, तो उसने अपने एक सहयोगी के साथ मिल कर वंदना को पीटने लगा. पत्नी को बचाने जब मैं गया तो वे मुझे भी मारने लगे. इसी बीच उन्होंरने वंदना के सि‍र पर डंडा मार दिया और उसके सर से खून बहने लगा. ये देखकर वे वहां से फरार हो गए.

उल्लेखनीय है कि अरविंद तिवारी अपनी पत्नी वंदना के साथ मैनपुरी के किशनी थाना क्षेत्र में रहते हैं. सोमवार दोपहर दोनों पति-पत्नी एक दुकान का पता पूछ रहे थे, तभी उसी क्षेत्र के आनंद ने उसकी पत्नी भीड़ गया. इसके बाद आनंद ने अपने एक सहयोगी के साथ मिल कर दोनों पति-पत्नी की जमकर पिटाई कर दी. सोचने की बात यह है कि जिस देश में महिलाओं कि पूजा की जाती उसी देश में महिलओं के साथ बदसुलूकी भी की जाती है.

TOPPOPULARRECENT