Wednesday , October 18 2017
Home / Hyderabad News / महेशोरुम से कांग्रेस उम्मीदवार की दसतबरदारी का मुतालिबा

महेशोरुम से कांग्रेस उम्मीदवार की दसतबरदारी का मुतालिबा

रियासती सी पी आई ने तेलंगाना में सी पी आई कांग्रेस चुनाव मुफ़ाहमत की रोशनी में पार्टी डिसिप्लिन की ख़िलाफ़वरज़ी करते हुए सी पी आई को दी गई नशिस्तों पर मुक़ाबला करने वाले कांग्रेस पार्टी क़ाइदीन के ख़िलाफ़ सख़्त कार्रवाई करने और सी पी आई

रियासती सी पी आई ने तेलंगाना में सी पी आई कांग्रेस चुनाव मुफ़ाहमत की रोशनी में पार्टी डिसिप्लिन की ख़िलाफ़वरज़ी करते हुए सी पी आई को दी गई नशिस्तों पर मुक़ाबला करने वाले कांग्रेस पार्टी क़ाइदीन के ख़िलाफ़ सख़्त कार्रवाई करने और सी पी आई उम्मीदवारों की कामयाबी को यक़ीनी बनाने के लिए बेहतर इक़दामात करने का सदर तेलंगाना कांग्रेस पार्टी से पुरज़ोर मुतालिबा क्या।

सी एच वेंकट रेड्डी कन्वीनर सी पी आई तेलंगाना इलेक्शन कमेटी ने बताया कि तेलंगाना में कांग्रेस सी पी आई इत्तेहाद के एक हिस्सा के तौर पर कांग्रेस हाईकमान ने एक लोक सभा और (10) असेंबली हलक़ा जात सी पी आई को देने से इत्तेफ़ाक़ किया था।

लेकिन बादअज़ां सीनीयर कांग्रेस पार्टी क़ाइदीन दिगविजय सिंह ने सी पी आई क़ौमी क़ियादत को एक लोक सभा और (9) असेंबली हलक़ा जात देने से वाक़िफ़ करवाया था।

और वाज़िह कहा था कि अगर कांग्रेस टी आर एस चुनाव मुफ़ाहमत भी होने की सूरत में इन दस नशिस्तों यानी एक लोक सभा और 9 असेंबली हलक़ा जात किसी भी सूरत में सी पी आई को मुख़तस किए जाऐंगे।

लेकिन बादअज़ां दिल्ली में सी पी आई के लिए एक लोक सभा और 7 असेंबली हलक़ा जात का एलान किया गया। और इन सात असेंबली हलक़ों में भी एक असेंबली हलक़ा महेशोरुम के लिए एम रंगारेड्डी को पिछ्ले दरवाज़ा से पार्टी का बी फ़ार्म हवाले कर दिया गया।

जोकि चुनाव इत्तेहाद की ख़िलाफ़वरज़ी के बराबर् है। उन्होंने एम रंगारेड्डी की तरफ से चुनाव मुक़ाबले से दसतबरदारी इख़तियार करने से इनकार किए जाने पर उनके ख़िलाफ़ सख़्त कार्रवाई कर के सी पी आई उम्मीदवार हलक़ा असेंबली महेशोरुम से अज़ीज़ पाशाह की ताईद करने के लिए एलान जारी करने का मुतालिबा किया।

TOPPOPULARRECENT