Friday , July 28 2017
Home / Entertainment / महेश भट्ट को धमकी देने वाले का चला पता

महेश भट्ट को धमकी देने वाले का चला पता

मुंबई : 26 फरवरी को देर रात फिल्ममेकर महेश भट्ट को किसी अनजान शख्स का फोन आया, जो उनसे 50 लाख रुपए की फिरौती की मांग कर रहा था। फिरौती की रकम न मिलने पर उसने महेश भट्ट के साथ-साथ उनकी बेटी आलिया भट्ट और पत्नी सोनी राजदान को जान से मारने की धमकी भी दी। हालांकि, पुलिस ने उस शख्स का पता लगा लिया है।

इंडिया टुडे से हुई बातचीत में पुलिस ने कहा, ‘यह मामला धारा 387 के तहत दर्ज किया गया है।’ पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस केस के बाद फौरन भट्ट फैमिली के सदस्यों के चारों ओर सुरक्षा बढ़ा दी गई है और मामले की जांच शुरू कर दी गई। उत्तर प्रदेश पुलिस के स्पेशल टास्क फोर्स की मदद से ऐंटी-एक्सटॉर्शन सेल अपराधी का पता लगाने में कामयाब रही। पता चला कि यह अपराधी 24 साल एक व्यक्ति है, जिसका नाम संदीप साहू है और वह महेश भट्ट से हो रही बातचीत में खुद को बबलू श्रीवास्तव बता रहा था। पुलिस इस व्यक्ति को गिरफ्तार करने के लिए निकल चुकी है।

मिली जानकारी के मुताबिक, यह शख्स साल 2004 से 2010 के बीच कपड़े के दुकान में सेल्समैन का काम करता था, साल 2011 से 2016 तक कलेक्शन एजेंट और फिर जूते की दुकान ली जो नुकसान के कारण पिछले साल बंद हो चुका है।

फोन करने वाले शख्स ने कहा, ‘यदि तुमने ऐसा नहीं किया तो मैं तुम्हारी बेटी आलिया और पत्नी सोनी पर गोलियों की बौछार कर दूंगा।’ यह उस कॉलर के हूबहू शब्द थे। उसने महेश भट्ट से कहा कि जितना जल्दी हो सके फिरौती की पूरी रकम वह लखनऊ के एक बैंक ब्रांच में जमा करें।

पहले तो भट्ट को लगा कि कोई उनके साथ यह भद्दा मजाक कर रहा है और तय किया कि वह इसे सीरियसली नहीं लेंगे। हालांकि, फोन करने वाले ने उन्हें कई टेक्स्ट मेसेज और वॉट्सऐप मेसेज किए और धमकी दी कि वह इस मैटर को हल्के में न लें। आखिरकार भट्ट ने जुहू पुलिस स्टेशन में सम्पर्क किया और इस मामले के खिलाफ उन्होंने शिकायत दर्ज की। मामले की छानबीन के लिए इस केस को ऐंटी-एक्सटॉर्शन सेल में ट्रांसफर किया गया है।

TOPPOPULARRECENT