Monday , September 25 2017
Home / Khaas Khabar / महेश भट्ट को मिली धमकी, 50 लाख रुपए दो नहीं तो बेटी आलिया और पत्नी सोनी को गोलियों से भून देंगे

महेश भट्ट को मिली धमकी, 50 लाख रुपए दो नहीं तो बेटी आलिया और पत्नी सोनी को गोलियों से भून देंगे

फिल्म निर्माता महेश भट्ट को एक अनजान व्यक्ति ने फोन पर 50 लाख रुपये की फिरौती मांगी हैं। पैसा नहीं मिलने पर उनकी बेटी आलिया भट्ट और पत्नी सोनी राजदान की हत्या की धमकी दी गई है। पुलिस ने बुधवार देर रात प्रार्थमिकी\दर्ज कर भट्ट परिवार का बयान रिकॉर्ड कर लिया है। यह फोन 26 फरवरी को आया था। इस केस को मुंबई पुलिस की वसूली निरोधक सेल को ट्रांसफर कर दिया गया है।

 

मुंबई पुलिस के सूत्रों ने कहा है कि भट्ट को एक फोन आया था, जिसमें कॉलर ने खुद को गैंग लीडर बताते हुए उनसे 50 लाख रुपये की फिरौती मांगी। कॉलर ने उन्हें एसएमएस और वॉट्सएेप मैसेज भेजे और कहा कि इस धमकी को हल्के में न लें। भट्ट परिवार के मुताबिक हमलावर ने कहा, अगर उसे पैसा नहीं पहुंचाया गया तो वह बेटी आलिया और पत्नी सोनी को गोलियों से भून देगा। भट्ट को लखनऊ के एक बैंक की शाखा में पैसे जमा करने को कहा गया है।

 

स्थानीय पुलिस स्टेशन ने मामला दर्ज कर लिया है। एक पुलिस अफसर ने इंडिया टुडे को बताया कि आईसीपी के सेक्शन 387 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने कहा कि इस मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है और उनकी सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। इससे पहले साल 2014 में भी 13 लोगों को भट्ट परिवार को खत्म करने की साजिश रचने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया था।

TOPPOPULARRECENT