Saturday , October 21 2017
Home / Crime / मां को कत्ल कर लाश को………..

मां को कत्ल कर लाश को………..

इंडोनेशिया में इंसानियत को शर्मसार करने वाला एक वाकिया सामने आया है। जहां एक एक लड़की ने अपने आशिक के साथ मिल कर अपनी मां का कत्ल कर उसकी लाश को सूटकेस के बंद कर दिया। यहीं नहीं लाश को ठिकाने लगाने की नियत से दोनों इंडोनेशिया के बाली

इंडोनेशिया में इंसानियत को शर्मसार करने वाला एक वाकिया सामने आया है। जहां एक एक लड़की ने अपने आशिक के साथ मिल कर अपनी मां का कत्ल कर उसकी लाश को सूटकेस के बंद कर दिया। यहीं नहीं लाश को ठिकाने लगाने की नियत से दोनों इंडोनेशिया के बाली शहर में सूटकेस लेकर चले गए। लेकिन पुलिस के आगे उनकी पोल खुल गई और पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

मामले की जांच कर रहे पुलिस आफीसर ने बताया कि लड़की और उसका आशिक दोनों सूटकेस के साथ टैक्सी में बैठकर बाली आए थे। बाली पहुंचने पर दोनों होटल देखने की बात कह कर सूटकेस टैक्सी में ही छोड गए। काफी देर इंतजार करने के बाद टैक्सी ड्राइवर को शक हुआ और उसने सूटकेस देखा जिस पर खून लगा हुआ था।

आफीसर ने बताया कि टैक्सी ड्राइवर की इत्तेला पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर सूटकेस खुलवाया, जिसमें एक खातून की लाश मिली । खातून के चहरे और बाजूओं पर चोट के निशान थे। यह भी पता चल रहा था कि मरने से पहले खातून ने काफी जद्दो जहद किया होगा।

टैक्सी ड्राइवर के बयान की बुनियाद पर पुलिस ने लड़की और उसके आशिक को बाली के एक दूसरे होटल से शक की बुनियाद पर गिरफ्तार कर लिया है। जांच में लड़की और उसके आशिक का कहना है कि नामलूम लोगों ने खातून पर हमला कर उसका कत्ल करदिया था । डर की वजह ने हमने लाश को सूटकेस में बंद कर दिया था। लेकिन पुलिस उनकी कहानी को मनगढत बता रही है।

TOPPOPULARRECENT