Friday , August 18 2017
Home / Khaas Khabar / मां ने बेटे के साथ किया सेक्स, अब दोनों करेंगे शादी

मां ने बेटे के साथ किया सेक्स, अब दोनों करेंगे शादी

मिशगन : एक मां ने 30 साल पहले अपने बेटे को अडाप्शन के लिए छोड़ दिया था। अब ये दोनों फिर से मिले हैं। इन दोनों को अब मोहब्बत हो गई है। ये अब बच्चा पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं। 51 साल की किम वेस्ट अपने बायलॉजिकल बेटे बेन फोर्ड (32) के साथ दो सालों से रिलेशनशिप में हैं। कहा जा रहा है कि किम ने जानबूझकर अपने बेटे को जन्म के देने के एक हफ्ते बाद अडाप्शन के लिए छोड़ दिया था।

अब इस कपल का कहना है कि उनकी सेक्स लाइफ ‘अतुलनीय’ है। अब ये दोनों शादी की करने की मंसूबा बना रहे हैं। इनका कहना है कि इस रिलेशनशिप में रिश्तेदारों के साथ जिश्मानी ताल्लुक का मामला नहीं है। हालांकि इनका कहना है कि यह ‘जेनेटिक सेक्शुअल अट्रैक्शन’ है। यह टर्म उन सगे-रिश्तेदारों के लिए होता है जो मिलने के बाद आपस में सेक्शुअल अट्रैक्शन महसूस करते हैं।

facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

बेन अमेरिका में रहता है। उसने इंग्लैंड में रह रही अपनी मां को 2013 में एक ख़त लिखी थी। बेन का पैदाईश इंग्लैंड में ही हुआ था। इस ख़त के बाद ही दोनों करीब आए।
दो साल पहले बेन की विक्टोरिया से शादी हुई थी। बेन और उसकी मां के बीच रिलेशनशिप शुरू होने के बाद विक्टोरिया अपने शौहर से अलग हो गई। बेन और किम मिलने से पहले फोन पर बातचीत करते थे। किम का कहना है- ऐसा लगा कि हम एक दूसरे को सालों पहले से जानते हैं। इन्टीरीअर डिजाइनर किम ने इस बातचीत के दौरान अपने बेटे से अट्रैक्शन महूसस किया। इसके बाद उन्होंने सेक्सी सपने पाले।

अपने इस अट्रैक्शन को लेकर किम बेहद कन्फ्यूज थीं। इसके बाद किम ने इंटरनेट पर जेनेटिक सेक्शुअल अट्रैक्शन के बारे में खूब पढ़ा। इसके बाद किम ने खुद को हल्का महसूस किया। इस जोड़ी ने मिलने का फैसला किया। एक होटल में दोनों मां-बेटा मिले। इन्होंने तब शराब का ऑर्डर दिया था। इसके बाद उन्होंने यहीं पर पहला किस शेयर किया। बेन ने किम से कहा कि वह आज आज़ाद महूसस कर रहा है। बीवी के प्रति बेन का अहसास खत्म हो चुका था। इसके बाद बेन और किम में कई बार सेक्शुअल रिलेशन बने।

बेन ने अपनी बीवी से कहा कि वह अपनी मां के साथ रहने जा रहा है। इसके बाद दोनों मिशिगन चले गए। इन्हें एक दूसरे ‘जेनेटिक सेक्शुअल अट्रैक्शन’ कपल से नई लाइफ शुरू करने में मदद मिली। किम ने बेन से सेक्स के बाद कहा, ‘ यह शानदार था। यह कोई रिश्तेदारों से सेक्स करने जैसा नहीं है। यह जेनेटिक सेक्शुअल अट्रैक्शन है। यह एक फली में मटर की तरह है जो हमेशा साथ रहना चाहते हैं।’

TOPPOPULARRECENT