Tuesday , October 24 2017
Home / Sports / माईकल वान की तन्क़ीद पर स्टीवरट ब्रॉड की जवाबी तन्क़ीद

माईकल वान की तन्क़ीद पर स्टीवरट ब्रॉड की जवाबी तन्क़ीद

इंग्लिश टी 20 क्रिकेट टीम के कप्तान स्टीवरट ब्रॉड पर टीम के साबिक़ कप्तान माईकल वान ने तन्क़ीद की।

इंग्लिश टी 20 क्रिकेट टीम के कप्तान स्टीवरट ब्रॉड पर टीम के साबिक़ कप्तान माईकल वान ने तन्क़ीद की।

वान ने ऑस्ट्रेलिया के ख़िलाफ़ वन्डे सीरीज़ में इंग्लिश टीम के बेशतर मुस्तक़िल खिलाड़ियों को आराम दिया गया और कप्तान ब्रॉड का ये फ़ैसला नाक़ाबिल फ़हम है। ऑस्ट्रेलिया के ख़िलाफ़ वन्डे सीरीज़ के लिए कप्तान एलेस्टर कुक एन बैल जेम्स एंडरसन ग्राम स्वान और ख़ुद स्टीवरट ब्रॉड भी टीम में शामिल नहीं हैं।

ये तमाम खिलाड़ी इंग्लिश टीम को अशीष सीरीज़ में 3-0 की कामयाबी दिलवाने में अहम रोल अदा करचुके हैं। दूसरी जानिब ऑस्ट्रेलियाई टीम की 18 रुकनी वन्डे टीम में सिर्फ़ 7 ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने इंगलैंड के ख़िलाफ़ टेस्ट सीरीज़ खेली हैं। वान ने अपने ट्वीटर पर लिखा है कि कप्तान एलेस्टर कुक को सिर्फ़ आराम दिया जाना चाहिए था क्योंकि पाँच स्टार खिलाड़ियों को आराम देने के बाद शायक़ीन की दिलचस्पी सीरीज़ में बाक़ी नहीं रहेगी क्योंकि वो टिकट ख़रीद कर मैदान पहुंचते हैं ताकि अपने पसंदीदा स्टार खिलाड़ियों को ऐक्शण में देखें।

जवाबी तन्क़ीद में ब्रॉड ने कहा कि माईकल वान का ख़्याल उन केलिए नाक़ाबिल फ़हम है क्योंकि रवां सीज़न टीम के कई अहम खिलाड़ियों ने फ़ुतूहात में मुसलसल खेलते हुए कलीदी रोल अदा किया है जब कि वन्डे में हम 2015 वर्ल्ड कप के पेशे नज़र टीम तैयार करना चाहते हैं।

TOPPOPULARRECENT