Thursday , October 19 2017
Home / Bihar News / माओवादियों ने भाजपा एमएलए का पेट्रोल पंप जलाया, घर पर हमला किया

माओवादियों ने भाजपा एमएलए का पेट्रोल पंप जलाया, घर पर हमला किया

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में असलाह के साथ माओनवाजों ने कल देर रात एक भाजपा एमएलए के पेट्रोल पंप को आग लगा दी, उनके घर पर बम फेंके और गोलीबारी की। सीनियर पुलिस सुप्रीटेंडेंट सौरभ कुमार ने आज बताया कि करीब 15-20 असलाह माओवादी जिला हेड क

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में असलाह के साथ माओनवाजों ने कल देर रात एक भाजपा एमएलए के पेट्रोल पंप को आग लगा दी, उनके घर पर बम फेंके और गोलीबारी की। सीनियर पुलिस सुप्रीटेंडेंट सौरभ कुमार ने आज बताया कि करीब 15-20 असलाह माओवादी जिला हेड क्वार्टर से तकरीबन 10 किलोमीटर दूर अहियापुर पुलिस थानां के तहत वाकेय भाजपा एमएलए राम सूरत राय के पेट्रोल पंप पर पहुंचे और वहां के मुलाज़िमीन को यरगमाल बनाकर एक तेल टैंकर और पेट्रोल पंप को आग लगा दी।

उन्होंने बताया कि तोड़फोड़ और आगजनी करने से पहले माओनवाजों ने मुलाज़िमीन को पीटा। सीनियर पुलिस सुप्रीटेंडेंट ने कहा कि पेट्रोल पंप पर लूटमार करने के बाद माओवादी बोचा पुलिस थानां के तहत राय के घर पहुंचे और वहां गोलीबारी की और बम फेंके। उन्होंने बताया कि औराई से एमएलए राय हमले के दौरान न तो पेट्रोल पंप पर थे और न ही घर पर थे।

घर में मौजूद उनकी बीवी और बच्चों को हालांकि, कोई नुकसान नहीं पहुंचा। कुमार ने बताया कि मुक़ामी लोगों ने हिम्मत के साथ माओवादियों का मुखालिफत किया। पुलिस फोर्स के साथ सीनियर पुलिस सुप्रीटेंडेंट के मौके पर पहुंचते ही माओवादी भाग गए। उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में अहियापुर और बोचा थानों में मामला दर्ज कर लिया गया है।

TOPPOPULARRECENT