Saturday , October 21 2017
Home / Uttar Pradesh / माओवादी बंद के दरमियान आज राहुल का रोड शो

माओवादी बंद के दरमियान आज राहुल का रोड शो

राहुल गांधी जुमा को झारखंड दौरे पर आ रहे हैं। इस दरमियान माओवादियों ने बंद का ऐलान किया है। राहुल अपने इस दौरे के दौरान हजारीबाग से रांची तक रोड शो करेंगे। तंजीम की कोयल शंख जोनल कमेटी के तर्जुमान सुधीरजी ने बयान जारी कर कहा है कि

राहुल गांधी जुमा को झारखंड दौरे पर आ रहे हैं। इस दरमियान माओवादियों ने बंद का ऐलान किया है। राहुल अपने इस दौरे के दौरान हजारीबाग से रांची तक रोड शो करेंगे। तंजीम की कोयल शंख जोनल कमेटी के तर्जुमान सुधीरजी ने बयान जारी कर कहा है कि सजा पूरी कर चुके कैदी रिहाई की मांग को लेकर अनशन कर रहे हैं। तंजीम ने उन कैदियों के हिमायत में सात फरवरी को 24 घंटे के लिए झारखंड बंद का ऐलान किया है। दूसरी तरफ राहुल गांधी के रोड शो की तैयारी की जा रही है।

कांग्रेस के क़ौमी नायब सदर राहुल गांधी जुमा को खुसुसि तैयारे से रांची पहुंचेंगे। होटल अशोक में आदिवासी खातूनों के साथ प्रोग्राम में हिस्सा लेंगे। दिन के एक बजे हेलीकॉप्टर से हजारीबाग जायेंगे। वहां पीटीसी मैदान से गांधी का रोड शो शुरू होगा। फिर हेलीकॉप्टर से कुजू आयेंगे। वहां अवामी सभा और रोड-शो करेंगे। हेलीकॉप्टर से ओरमांझी आकर सड़क रास्ते से रांची तक रोड शो करेंगे। शाम चार बजे यहां मुसलिम, सिख, जैन और ईसाई तबके के लोगों के साथ बातचीत करेंगे।

राहुल गांधी के दौरे को लेकर रियासत के कांग्रेस सदर पूरी तैयारी में जुट गयी है। एमपी, एमएलए और ओहदेदारों को जुटने की हिदायत दिया गया है। रियासत के सदर सुखदेव भगत की तरफ से पार्टी एमएलए और व ओहदेदारों को जिम्मेवारी दी गयी है।

रियासत सदर हजारीबाग, कुजू, मांडू, रामगढ़ के लीडरों-कारकुनों के दरमियान राब्ता बनाये हुए हैं। मीडिया इंचार्ज डॉ शैलेश सिन्हा ने बताया कि मंगल को रियासत के सदर ने पार्टी लीडरों के साथ बैठककर प्रोग्राम की तैयारी का जायजा लिया। गांधी दारुल हुकूमत में आदिवासी खातूनों, अक्लियती तबकों और नौजवानों के साथ बातचीत करेंगे। प्रोग्राम को लेकर भी तैयारी की गयी है। मुखतलिफ़ तबकों से मिलनेवाले नुमाइंदों के नाम को हतमी शक्ल दिया गया है।

TOPPOPULARRECENT