Sunday , August 20 2017
Home / Crime / मानेसर शिशु हत्या मामला : एक गिरफ्तार, पुलिस ने आरोपियों के स्केच जारी किये

मानेसर शिशु हत्या मामला : एक गिरफ्तार, पुलिस ने आरोपियों के स्केच जारी किये

पुलिस ने बुधवार को कहा कि, उन्होंने तीन मे से एक आदमी को गिरफ्तार कर लिया है जिन्होंने एक महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किया और चलते ऑटोरिक्शा से उसके बच्चे को फेंक दिया जिसके बाद उस बच्चे की मृत्यु हो गयी।

पुलिस ने मंगलवार की शाम को ऑटोरिक्शा ड्राइवर समेत तीन लोगों के स्केच जारी किये, जिनके खिलाफ हत्या और सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है।

“हमने एक गिरफ्तारी की है और जहाँ तक बाकी 2 का सवाल है हम उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लेंगे”, गुड़गांव के पुलिस आयुक्त संदीप खिरवार ने एएफपी को बताया।

अपनी शिकायत में महिला ने कहा की, वह अपनी 9 महीने की बेटी को लेकर 29 मई की आधी रात को अपने माता पिता के घर जा रही थी। रस्ते में उसे एक ऑटोरिक्शा मिला जिसमे पहले से ही 2 लोग बैठे हुए थे। ऑटो मे बैठते ही उन आदमियों ने महिला को परेशान करना शुरू कर दिया और कई घंटो तक तीनो ने उसका योन शोषण किया। जब उसकी 9 महीने की बच्ची रोने लगी तब उन्होंने उस बच्ची को ऑटो से बाहर सड़क पर फेंक दिया।

अस्पताल से छूटने के बाद महिला सीधा अपनी बच्ची को ढूंढने गयी और बच्ची मिलने के बाद उसे पास के अस्पताल ले गयी। परन्तु सर पर चोट लगने के कारण तब तक उसकी मृत्यु हो चुकी थी, खिरवार ने कहा।

हाल के जारी किये गए आधिकारिक आंकड़ों के मुताबिक, भारत का बलात्कार के मामलो में एक भयानक रिकॉर्ड है। केवल नई दिल्ली में, 2015 में 2,199 बलात्कार के मामले दर्ज कराये गए हैं – औसतन एक दिन में छह।

TOPPOPULARRECENT