Sunday , October 22 2017
Home / India / मायावती और जया बच्चन के बिशमोल यूपी से राज्य सभा के 10 उम्मीदवार बिलामुक़ाबला मुंतखिब

मायावती और जया बच्चन के बिशमोल यूपी से राज्य सभा के 10 उम्मीदवार बिलामुक़ाबला मुंतखिब

उत्तर प्रदेश से राज्य सभा की 10 नशिस्तों के लिए 10 उम्मीदवार बिला मुक़ाबला मुंतखिब हो गए। इन उम्मीदवारों के मुक़ाबले में किसी दूसरे उम्मीदवार ने कोई पर्चा नामज़दगी दाख़िल नहीं की। जो अहम शख़्सियात राज्य सभा के लिए बिलामुक़ाबला मुं

उत्तर प्रदेश से राज्य सभा की 10 नशिस्तों के लिए 10 उम्मीदवार बिला मुक़ाबला मुंतखिब हो गए। इन उम्मीदवारों के मुक़ाबले में किसी दूसरे उम्मीदवार ने कोई पर्चा नामज़दगी दाख़िल नहीं की। जो अहम शख़्सियात राज्य सभा के लिए बिलामुक़ाबला मुंतखिब हुईं, इनमें साबिक़ चीफ़ मिनीस्टरो बी एस पी सरबराह मायावती, समाजवादी पार्टी की जया बच्चन, बी एस पी के मुनाक़िद अली, समाजवादी पार्टी के मुनव्वर सलीम, नरेश अग्रवाल, कांग्रेस के रशीद मसऊद, बी जे पी के विनय कटियार के नाम काबिल ए ज़िकर हैं।

इन इंतेख़ाबात में समाजवादी पार्टी के 6 उम्मीदवार कामयाब हुए हैं जबकि बी एस पी के 2 , कांग्रेस का एक और बी जे पी का एक उम्मीदवार कामयाब हुआ है।साबिक़ चीफ़ मिनिस्टर मायावती राज्य सभा रुकन मुंतखिब होने के बाद अपनी असेंबली नशिस्त से उन का मुस्ताफ़ी होना यक़ीनी बात है और इससे उनके क़ौमी सियासत में नुमायां किरदार अदा करने के अज़ाइम भी ज़ाहिर होते हैं।

TOPPOPULARRECENT