Thursday , July 27 2017
Home / Uttar Pradesh / मायावती का अहंकार बीएसपी को ले डूबा- स्वामी प्रसाद मौर्य

मायावती का अहंकार बीएसपी को ले डूबा- स्वामी प्रसाद मौर्य

जौनपुर। उत्तर प्रदेश के श्रम सेवायोजन और समन्वय विभाग के कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने बहुजन समाज पार्टी अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती पर जमकर निशाना साधाते हुए कहा कि वह पैसे की भूखी और पाखंडी है तथा उनका अहंकार और भ्रष्टाचार उन्हें और पार्टी को ले डूबा।

मौर्य जौनपुर जिले के बदलापुर में आयोजित सम्राट अशोक महान के जयंती समारोह में बतौर मुख्य अतिथि अपने विचार व्यक्त कर रहे थे। उन्होंने कहा कि बहुजन समाज पार्टी को कांशीराम ने खड़ा किया था, मायावती ने बसपा के टिकट बेचने के नाम पर ऐसा धंधा चलाया कि पार्टी के साथ मायावती का पूरा साम्राज्य खत्म हो गया।

उन्होंने कहा कि मायावती दूसरे अन्य दलों के लोगों के खिलाफ परिवारवाद का आरोप लगाती थी लेकिन वह अब वह खुद परिवारवाद को बढ़ावा दे रही हैं। बसपा सुप्रीमो ने पहले अपने भाई आनंद कुमार को पार्टी का उपाध्यक्ष बनाया, फिर अपने भतीजे आकाश को पार्टी में शामिल कर यह साबित कर दिया कि वह भी परिवारवाद के रास्ते पर चल पड़ी हैं।

मौर्य ने कहा कि मायावती ने अपना जो साम्राज्य लूट खसोट कर बनाया है वह अब डूबने वाला है। उससे बचने के लिए और सीबीआई की जांच से बचने के लिए उन्होंने अपने भाई को राजनीति में उतारा हैं। उन्होंने कहा कि मायावती के पाखंड में अब कोई आने वाला नहीं है और हालत यही रहे तो 2019 के लोकसभा चुनाव में बसपा का टिकट लेने वाला कोई नहीं रहेगा।

TOPPOPULARRECENT