Thursday , October 19 2017
Home / Uttar Pradesh / मायावती का प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना, गौ संरक्षण के मुद्दे पर संसद में नहीं बोले, बाहर बयानबाजी क्यों?

मायावती का प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना, गौ संरक्षण के मुद्दे पर संसद में नहीं बोले, बाहर बयानबाजी क्यों?

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के अध्यक्ष मायावती ने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए कहा है कि गौ संरक्षण के मुद्दे पर संसद में हंगामे के बावजूद जिम्मेदारी से कुछ बोलना पसंद नहीं करते और बाहर ऐसे कार्यक्रमों में बोलते हैं जहां इन पर सार्थक सवाल जवाब नहीं हो सकता है। उन्होंने कहा कि तथाकथित गौ रक्षा के नाम पर हिंसा, आतंकवाद और हत्या करके अपने काले कारोबार चलाने वालों के खिलाफ बोलने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दो साल से अधिक का समय लग गया। गौ रक्षा के नाम पर 80 प्रतिशत गोरख धंधा भाजपा शासित राज्यों में ही चल रहा है।

सुश्री मायावती ने आज यहां एक बयान में कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार गुजरात के ओना में दलितों के साथ हुए बर्बर कांड के मुख्य अपराधियों और साजिश करने वालों को अब तक गिरफ्तार नहीं किया है। गौ रक्षा के नाम पर हिंसा, आतंकवाद और हत्या तक की बर्बर हादसा देश के कई राज्यों में हो रही हैं। अब यह राज्य की समस्या नहीं बल्कि एक राष्ट्रीय मुद्दा बन गया है। सुश्री मायावती ने कहा कि श्री मोदी इस मामले में संसद में हंगामे के बावजूद जिम्मेदारी से कुछ बोलना पसंद नहीं करते और संसद के बाहर ऐसे कार्यक्रमों में बोलते हैं जहां उनसे कोई जवाब पूछने वाला नहीं है।

TOPPOPULARRECENT