Friday , August 18 2017
Home / Delhi News / मायावती ने साथ दिया तो हम विरोधियों को धूल चटा सकते है: ओवैसी

मायावती ने साथ दिया तो हम विरोधियों को धूल चटा सकते है: ओवैसी

नई दिल्ली: मायावती के कल के बयान पर ओवैसी ने जवाब दिया हैं की अगर बहन जी चाहें तो हम यूपी में विरोधियों को धूल चटा सकते है। उन्होंने कहा कि सपा और भाजपा के जो दोनों एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। हम इन्हें जनता के बीच बेनकाब करेंगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं से यूपी की सरजमीं पर एआईएमआईएम को मजबूत करने का आह्वान किया। कहा, बीकापुर में हमने दलित समाज का प्रत्याशी उतारा। अगली बार विधानसभा में से ‘जय भीम-जय मीम’का नारा गूंजेगा।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

ओवैसी ने कहा, सपा सरकार ने अवाम को धोखा दिया है। मुसलमानों को आरक्षण देने का वादा कहां गया? अल्पसंख्यकों की योजनाओं का 708 करोड़ रुपये खर्च नहीं हुआ। यूपी में 19 फीसदी मुसलिम आबादी है लेकिन केवल 1200 करोड़ रुपये का बजट है। तेलंगाना जैसे छोटे राज्य में जहां केवल 12 फीसदी मुसलिम हैं, अल्पसंख्यक कल्याण योजनाओं का 1300 करोड़ रुपये बजट है। इसमें से 85 फीसदी खर्च हो चुका है।

यूपी में एमएसडीपी, एजूकेशन हब का पैसा खर्च नहीं हुआ। पॉलीटेक्निक की बिल्डिंग बन गई हैं लेकिन उनमें पढ़ाई शुरू नहीं हुई। ओवैसी ने कहा, सूबे के ब्यूरोक्रेट्स चार साल से क्रिकेट मैच खेलकर सीएम की टीम को जिताते हैं, मुख्यमंत्री को मैन ऑफ द् मैच बनाते हैं। लेकिन, 2017 में वह क्लीन बोल्ड होने जा रहे हैं। यूपी सरकार से दलित, मुसलिम और पिछड़े तंग आ चुके हैं। सरकार हर मोर्चे पर नाकाम है।

NewsPoint360

TOPPOPULARRECENT