Saturday , September 23 2017
Home / Khaas Khabar / मायावती पर अभद्र टिपण्णी के बाद दयाशंकर की BJP से छुट्टी

मायावती पर अभद्र टिपण्णी के बाद दयाशंकर की BJP से छुट्टी

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती पर अभद्र टिप्पणी करने वाले भारतीय जनता पार्टी :भाजपा: की उत्तर प्रदेश इकाई के उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह को पद से आज हटा कर उन्हें सभी जिम्मेदारियों से मुक्त कर दिया गया।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करियेj

भाजपा के प्रान्तीय अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने संवाददाताओं से कहा ‘‘दयाशंकर सिंह को उपाध्यक्ष पद से हटा दिया गया है। उन्हें पार्टी की जिम्मेदारियों से मुक्त कर दिया गया है। ऐसी भाषा का उपयोग करने वाले व्यक्ति का भाजपा में कोई स्थान नहीं है।’’ उन्होंने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को बयान देने में भाषा का ध्यान रखने की ताकीद करते हुए कहा है कि किसी पर टिप्पणी करने में मर्यादा का ध्यान रखें।

भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह ने बसपा अध्यक्ष मायावती पर आज अभद्र टिप्पणी करते हुए उन पर ज्यादा से ज्यादा धन देने वालों को पार्टी का चुनाव टिकट बेचने का आरोप लगाया था। हालांकि मामला तूल पकड़ने पर उन्होंने माफी भी मांग ली थी।

सिंह ने बलिया में कहा कि मायावती छोटे परिवार से निकली बड़ी नेता हैं। उनका मकसद किसी को दुख या किसी के सम्मान को ठेस पहुंचाना नहीं था। अगर उनके मुंह से कोई ऐसी बात निकल गयी हो, तो वह इसके लिये माफी चाहते हैं।

(भाषा)

TOPPOPULARRECENT