Thursday , September 21 2017
Home / AP/Telangana / मालिक के डेबिट कार्ड पर मुलाज़िम का एश

मालिक के डेबिट कार्ड पर मुलाज़िम का एश

Generic chip pin debit card

हैदराबाद 19 फरवरी: मालिक के डेबिट कार्ड का सरक़ा करके लाखों रुपये ई शॉपिंग में शामिल् एक साबिक़ मुलाज़िम को सी सी एस्टीम साइबर क्राईम पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया। बताया जाता है कि शांतिनगर कॉलोनी के मालिक ख़्वाजा सलमान वासिफ़ ने साइबर क्राईम से एक शिकायत दर्ज करवाई जिसमें बताया कि हिमायतनगर यूनीयन बैंक लिमिटेड में उन के बैंक खाता की तफ़सीलात हासिल करने पर वो हैरत-ज़दा हो गए चूँकि लाखों रुपये की ई शॉपिंग किए जाने का इन्किशाफ़ हुआ।

साइबर क्राईम पुलिस ने इस सिलसिले में धोका दही और इन्फ़ार्मेशन टेक्नोलोजी ऐक्ट के तहत एक मुक़द्दमा दर्ज करते हुए तहक़ीक़ात का आग़ाज़ किया और एक मुश्तबा मोबाईल नंबर की तफ़सीलात हासिल करते हुए स्नाइपर इलेक्ट्रॉनिक्स के साबिक़ मुलाज़िम श्रीकांत रेड्डी को हिरासत में ले लिया।

बताया जाता है कि श्रीकांत रेड्डी ने मज़कूरा इदारा में दिसंबर 2015 में मुलाज़मत तर्क कर दी थी लेकिन इस ने अपने मालिक ख़्वाजा सलमान वासिफ़ के डेबिट कार्ड का पिन नंबर और दुसरे तफ़सीलात हासिल करते हुए फ़लिप कार्ड , अमेज़ॉन और दुसरे ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाईटस से ई शॉपिंग के ज़रीया दो लाख 99 हज़ार रुपये की अश्याय खरीदें। पुलिस ने इस के क़बजे से तमाम अश्याय को ज़बत कर लिया है।

TOPPOPULARRECENT