Friday , August 18 2017
Home / Entertainment / माहिरा और फवाद को महाराष्ट्र में कदम भी नहीं रखने देंगेः शिवसेना

माहिरा और फवाद को महाराष्ट्र में कदम भी नहीं रखने देंगेः शिवसेना

मुंबई:अब शिवसेना ने फवाद खान और माहिरा खान के एहतिजाज का फैसला लिया है। इनका कहना है कि वे इन दोनों एक्टर्स को महाराष्ट्र में अपनी फिल्मों का प्रमोशन नहीं करने देंगे।

आपको बता दें कि फवाद फिलहाल कपूर एंड संस और ए दिल है मुश्किल मूवी में काम कर रहे हैं। इस फिल्म में रणबीर, अनुष्का और ऐश्वर्या भी हैं। यह फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। वहीं माहिरा रईस मूवी से बॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं।

इस फिल्म में शाहरूख खान उनके अपोजिट होंगे। यह फिल्म आइंदा साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। शिवसेना से जुड़ी चित्रपट सेना के जनरल सेक्रेटरी अक्षय बरदापुरकर ने कहा कि हमने तय किया है कि पाकिस्तानी एक्टर्स, क्रिकेटर्स और कलाकारों को महाराष्ट्र की जमीन पर कदम रखने नहीं देंगे।

यह पहली बार नहीं हो रहा है जब शिवसेना ने पाकिस्तानियों को एहतिजाज किया हो। इससे पहले भी शिवसेना ने बीसीसीआई के हेडक्वार्टर पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के साथ बैठक का शिव सेना ने एहतिजाज किया था। इसके बाद हिंदुस्तान और जुनूबी अफ्रीका के बीच जारी सिरीज के बचे मैचों से पाकिस्तान के अंपायर अलीम डार को हटाने का फैसला किया।

वहीं कमेंटेटर वसीम अकरम और शोएब अख्तर को भी ब्रोडकास्टर चैनल स्टार स्पोर्टस ने आखिरी दो वनडे से बाहर कर दिया।

साबिक भाजपा लीडर सुधींद्र कुलकर्णी पर मुंबई के शायन इलाके में शिवसेना कारकुनो ने काली स्याही फेंकी थी। उनके चेहरे पर काली स्याही फेंक कर शिवसेना ने मुंबई में होने जा रहे साबिक पाकिस्तानी वज़ीर ए खारेज़ा खुर्शीद कसूरी के किताब के जारी होने का एहतिजाज जताया था। स्याही फेंके जाने के बाद सुधींद्र ने कहा है कि पाकिस्तान के साबिक वज़ीर ए खारेज़ा खुर्शीद कसूरी का बुक लांच किसी हाल में कैंसिल नहीं किया जाएगा। वहीं शिवसेना के एहतिजाज की वजह से ही पाकिस्तानी सिंगर गुलाम अली के प्रोग्राम रद्द करने पड़े थे।

TOPPOPULARRECENT