Thursday , October 19 2017
Home / Sports / मिडफ़ील्डर अहमद हसन के रिकार्ड मैचिज़

मिडफ़ील्डर अहमद हसन के रिकार्ड मैचिज़

दोहा, 16 नवंबर (यू एन आई) मिस्र के मिडफ़ील्डर अहमद हसन ने ब्राज़ील के ख़िलाफ़ पीर को यहां दोस्ताना मैच केलिए मैदान सँभालने के साथ ही सब से ज़्यादा 178 बैन-उल-अक़वामी मैचिज़ खेलने के रिकार्ड की बराबरी करली। ब्राज़ील ने ये मैच 2-0 से जीत लिया। 3

दोहा, 16 नवंबर (यू एन आई) मिस्र के मिडफ़ील्डर अहमद हसन ने ब्राज़ील के ख़िलाफ़ पीर को यहां दोस्ताना मैच केलिए मैदान सँभालने के साथ ही सब से ज़्यादा 178 बैन-उल-अक़वामी मैचिज़ खेलने के रिकार्ड की बराबरी करली। ब्राज़ील ने ये मैच 2-0 से जीत लिया। 36 साला हसन ने सऊदी अरब के गोलकीपर मुहम्मद अलज़या-ए-के रिकार्ड की बराबरी की। ज़िया ने 1996-ए-में अपना आख़िरी मैच खेला था।

हुस्न ने 1995-ए-में 20 साल की उम्र में अपने बैन-उल-अक़वामी कैरीयर की शुरूआत की थी।हुस्न को 73 वें मिनट में अबद रबाव के मुक़ाम पर उतारा गया था, जिस ने मिस्र केलिए चार बार अफ्रीकन नेशन कप में ख़िताब जीता और सी ए एन चमपन लीग में भी इन का अहम रोल रहा। ताहम वो सभी आलमी कप फाईनल नहीं खेल सकी।

हुस्न मुक़ामी लीग में अलाहली की तरफ़ से खेलते थे मगर गुज़श्ता जून में इन से मुआहिदा नहीं हुआ । अब वो जमालीक टीम में शामिल होगए हैं। उन्हों ने हाल में कहा था कि वो 40 साल की उम्र तक खेलना चाहते हैं।

TOPPOPULARRECENT