Friday , October 20 2017
Home / Crime / मिड डे मील: खाने में शराब की वजह से 29 बच्चे बीमार

मिड डे मील: खाने में शराब की वजह से 29 बच्चे बीमार

छत्तीसगढ की दारुल हुकूमत रायपुर से दो सौ किलोमीटर दूर कोरबा में हैरान कर देने वाला एक मामला सामने आया है। खबर है कि बच्चों को दिए जाने वाले खाने में शराब मिली हुई थी। जिसकी वजह से 29 बच्चे बीमार हो गए। बच्चों का इल्ज़ाम है कि रसोईया शर

छत्तीसगढ की दारुल हुकूमत रायपुर से दो सौ किलोमीटर दूर कोरबा में हैरान कर देने वाला एक मामला सामने आया है। खबर है कि बच्चों को दिए जाने वाले खाने में शराब मिली हुई थी। जिसकी वजह से 29 बच्चे बीमार हो गए। बच्चों का इल्ज़ाम है कि रसोईया शराब के नशे में था और मिड डे मील में भी शराब मिली हुई थी।

वाकिया कोरबा के कनकी गांव के प्राइमरी स्कूल जोगीपाली की है, जहां खाना खाने के बाद बच्चों की तबीयत बिगडने लगी। वाकिया की इत्तेला मिलते ही बीमार बच्चों को आनन-फानन में जिला अस्पताल में लाकर शरीक कराया गया। बच्चों ने इलाज़ के दौरान बताया कि खाना बनाने वाला रसोइया शराब पिए हुआ था। नशे में रसोइया ने खाने में भी शराब मिला दिया था , जिसकी वजह से ऐसा हुआ। खाना खाते ही बच्चे बेहोश होने लगे और उन्हें उल्टियां होने लगने लगी। वाकिया की इत्तेला मिलते ही अस्पताल पहुंची कलेक्टर ने मामले की जांच के हुक्म दिए हैं।

TOPPOPULARRECENT