Sunday , October 22 2017
Home / Bihar News / मियां-बीवी के दरमियान झगड़े में मासूम की गयी जान

मियां-बीवी के दरमियान झगड़े में मासूम की गयी जान

मियां-बीवी के दरमियान बुध को तनाज़ा इस कदर बढ़ा की गोद में रहे ढाई माह के मासूम की जान छीना-झपटी में चली गयी। पुलिस ने बीवी की शिकायत पर शौहर और ससुर को हिरासत में ले लिया है। वाकिया अगमकुआं थाना इलाक़े के कुम्हरार मुहल्ले की है। पुलि

मियां-बीवी के दरमियान बुध को तनाज़ा इस कदर बढ़ा की गोद में रहे ढाई माह के मासूम की जान छीना-झपटी में चली गयी। पुलिस ने बीवी की शिकायत पर शौहर और ससुर को हिरासत में ले लिया है। वाकिया अगमकुआं थाना इलाक़े के कुम्हरार मुहल्ले की है। पुलिस मामले में छानबीन कर रही है।

दो साल पहले हुई थी शादी

कुम्हरार मुहल्ले में रहनेवाले पेंटर संजय प्रसाद की बीवी खुशबू की शादी दो साल पहले खाजेकलां थाना इलाक़े के दीवान मुहल्ला के रहने वाले जद्दू राय के बेटे प्रमोद राय से हुई थी। खुशबू के मुताबिक शादी के बाद से ही शौहर दहेज के लिए मारपीट और जिंसी इस्तहसाल करता था। इतना ही नहीं उसे छोड़ कर दूसरी शादी करना चाहता था। झगड़ा इस कदर बढ़ा कि तकरीबन एक माह पहले वह ससुराल से मायके कुम्हरार आकर रहने लगी थी।

ससुराल पहुंच शुरू किया झगड़ा

अहले खाना ने बताया कि बुध की सुबह प्रमोद राय ससुराल कुम्हरार पहुंचा। इसी दरमियान दहेज के लिए फिर बीवी और ससुराल के लोगों से झगड़ा करने लगा। इस दौरान बीवी के साथ मारपीट करते हुए गोद में रहे ढाई माह के नौमौलूद को छीनने लगा। इसी छीना-झपटी में बच्चे का गला दब गया, जिससे उसकी मौत हो गयी। बच्चे की मौत के बाद अहले खाना के लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और गुस्साये लोगों ने प्रमोद को पकड़ लिया। इसके साथ ही पुलिस को इत्तिला किया गया। इत्तिला पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मुल्ज़िम प्रमोद को हिरासत में ले लिया, जबकि बच्चे की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ससुर की भी की थी पिटाई

अहले खाना ने बताया कि पेंटर का काम करनेवाले ससुर के साथ भी प्रमोद ने पंद्रह दिन पहले मारपीट की। दामाद की तरफ से पिटाई से जख्मी ससुर का इलाज़ नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में कराया गया था।

इस सिलसिले में दहेज का भी मामला दर्ज कराया गया था। डीएसपी राजेश कुमार और थाना इंचार्ज उत्तम सिंह ने बताया कि नववलूद बच्चे की मौत के मामले में तफतीश की जा रही है। हालांकि, इस मामले में मुल्ज़िम वालिद प्रमोद राय और दादा जद्दू राय को हिरासत में लिया गया है।

TOPPOPULARRECENT