Tuesday , September 26 2017
Home / Bihar News / मिर्च पाउडर लेकर घूम रहे लालू

मिर्च पाउडर लेकर घूम रहे लालू

अमनौर/मढ़ौरा : जो वजीरे आला वजीरे आजम से लड़ता रहेगा, वह भला रियासत का तरक्की कैसे कर पायेगा। बिहार की अवाम लालटेन में नहीं बल्कि रोशनी में रहना चाहती है। भाजपा की हुकूमत बिहार में बनी, तो दिसंबर 16 तक रियासत के तमाम घरों से लेकर खेत खलिहानों तक 24 घंटे बिजली पहुंचायी जायेगी।

ये बातें मरकज़ी ज़ीराअत वज़ीर राधामोहन सिंह ने अमनौर और मढ़ौरा में मुनक्कीद इंतिखाबी इजलास को खिताब करते हुए कहीं। उन्होंने कहा कि लालू-नीतीश के 25 सालों के हुकूमत ने समाज को बांटने का काम किया है। नीतीश एक कंधे पर बिहार को बरबाद करने वाले मियां-बीवी को बैठाये हैं, तो दूसरे कंधे पर मुल्क को बरबाद करने वाले मां-बेटे को।

उन्होंने कहा कि हम तरक्की करना चाहते हैं। इस ख्वाब के साथ घूम रहे हैं कि मैट्रिक पास करनेवाली 50 हजार तालिबे इल्म को लैपटॉप एवं पांच हजार स्टूडेंट्स को स्कूटी देंगे। वहीं, दूसरी तरफ लालू जी एक हाथ में मिर्च पाउडर और एक हाथ में सरसों लेकर घूम रहे है। बाद में आंख में झोंकने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि बिहार में ज़ीराअत के काबिल 40 फीसद जमीन को भी पानी नहीं मिल रहा है। भाजपा की हुकूमत बनी, तो हर खेत में पानी पहुंचेगा। मिस्टर सिंह ने कहा कि गाय और सूअर के गोश्त की बहस करके नफरत फैलाना चाहनेवाले लोगों से अलर्ट रहने की जरूरत है।

लालू जी वोट के लिए गाय का गोश्त खाने की बात कर रहे है, पर गोश्त पर बहस नहीं करना चाहते। मैं कहना चाहूंगा कि गाय हमारी इकॉनमी की बैक बोन है। ज़ीराअत वज़ीर ने अमनौर के उम्मीदवार शत्रुघ्न तिवारी और मढ़ौरा के उम्मीदवार लालबाबू राय को कामयाबव बनाने की दरख्वास्त की। सभा को गोपालगंज के एमपी जनक चमार, रियासत कोनसिल मेम्बर राकेश कुमार सिंह वगैरह ने खिताब किया।

TOPPOPULARRECENT