Saturday , October 21 2017
Home / India / मिलीजुली पार्लिमेंट्री कमेटी की तरफ‌ से पुर्व मंत्रीयों को बुलाने कि कोइ संभावना नही

मिलीजुली पार्लिमेंट्री कमेटी की तरफ‌ से पुर्व मंत्रीयों को बुलाने कि कोइ संभावना नही

नई दिल्ली । मिलीजुली पार्लिमेंट्री कमेटी की तरफ‌ से संभव नही है कि पुर्व मंत्री जिन में अहम अपराधी ए राजा को 2G स्पेकटरम स्क़ाम के सिलसिले में बुलाएगी। कमेटी चाहती है कि कई गवाहों से ब्यानात हासिल किए जाएं और सितंबर तक रिपोर्ट तैय

नई दिल्ली । मिलीजुली पार्लिमेंट्री कमेटी की तरफ‌ से संभव नही है कि पुर्व मंत्री जिन में अहम अपराधी ए राजा को 2G स्पेकटरम स्क़ाम के सिलसिले में बुलाएगी। कमेटी चाहती है कि कई गवाहों से ब्यानात हासिल किए जाएं और सितंबर तक रिपोर्ट तैयार करली जाए ।

सुत्रो के मुताबिक‌ मिलीजुली पार्लिमेंट्री कमेटी में ग़ालिब नज़रिया ये है कि उसे पहले ही दो बार बढाया जा चुका है। इस लिए पुर्व मंत्रीयो को गवाह कि हैसियत से बुलाना ज़रूरी नहीं है। इस के पास काफ़ी मवाद दस्तावेज़ात की शक्ल में और सरकारी ओहदेदारों के ब्यानात की शक्ल में मौजूद हैं जिस से रिपोर्ट आसानी के साथ तैयार की जा सकती है ।

इस से पहले जे पी सी ने फैसला किया था कि ए राजा समेत पुर्व टेलिकोम मंत्रीयों को आला सतही स्कैंडल की जांच‌ के सिलसिले में बुलाया जाए। ये भी मुतालिबा किया जा रहा था कि मर्कज़ी वज़ीर दाख़िला(गुह मंत्री) पी चिदम़्बरम को भी बुलाया जाए जिन के ख़िलाफ़ 2008 में जबकि वो फ़ैनान्स मिनिस्टर थे, स्पेकटरम खास‌ करने के सिलसिले में इल्ज़ाम लगाये गए थे।

TOPPOPULARRECENT