Tuesday , October 24 2017
Home / India / मिस्त्री और बीजेपी के दरमियान पोस्टर जंग जारी

मिस्त्री और बीजेपी के दरमियान पोस्टर जंग जारी

कांग्रेस के वडोदरा से उम्मीदवार मधु सूदन मिस्त्री और बी जे पी के दरमियान पोस्टर की जंग जारी है क्योंकि बी जे पी ने पसपा होने से इनकार कर दिया है। भगवा पार्टी अब मुतालिबा कररही है कि राहुल गांधी की तस्वीरें शाय करने के अख़राजात ज़ाह

कांग्रेस के वडोदरा से उम्मीदवार मधु सूदन मिस्त्री और बी जे पी के दरमियान पोस्टर की जंग जारी है क्योंकि बी जे पी ने पसपा होने से इनकार कर दिया है। भगवा पार्टी अब मुतालिबा कररही है कि राहुल गांधी की तस्वीरें शाय करने के अख़राजात ज़ाहिर किए जाएं जो मिस्त्री के हमराह शाय की गई है उन्हें उनके शख़्सी अख़राजात में शामिल किया जाये।

बी जे पी के इंचार्ज उमूर वडोदरा लोक सभा इंतेख़ाबात सौरभ पटेल ने कहा कि ये बड़े बड़े पोस्टर जो शहर के मुख़्तलिफ़ इलाक़ों में गुज़िशता हफ़्ते से नज़र आरहे हैं जबकि मिस्त्री ने अपना पर्चा नामज़दगी दाख़िल किया था इनका ख़र्च मिस्त्री के शख़्सी हिसाब में शामिल किया जाना चाहिए।

राहुल के बाएतिमाद साथी मधुसूदन मिस्त्री नरेंद्र मोदी के ख़िलाफ़ मुक़ाबला कररहे हैं उन्हें उनके हामीयों के साथ फ़सादात‌ के इल्ज़ाम में गिरफ़्तार किया गया था जबकि उन्होंने मोदी के पोस्टर्स चाक कर दिए थे। बादअज़ां मजिस्ट्रेट ने उन्हें फी कस पाँच हज़ार रुपये के मुचल्का पर रिहा किया था।

मिस्त्री और बी जे पी के दरमियान पोस्टर्स की जंग उस वक़्त शुरू हुई जबकि बी जे पी ने रियासत के तमाम इश्तिहारी डिब्बों को जो वडोदरा मजलिस बलदिया की जानिब से नसब किए थे और जिन पर मोदी के पोस्टर्स चस्पाँ थे। इन पोस्टर्स को फाड़ कर फेंक दिया था।

TOPPOPULARRECENT