Thursday , July 20 2017
Home / Entertainment / मीका सिंह ने कहा- ‘अज़ान से दिक्कत है तो अपना घर बदल लें सोनू निगम’

मीका सिंह ने कहा- ‘अज़ान से दिक्कत है तो अपना घर बदल लें सोनू निगम’

बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम के ‘अज़ान’ को लेकर किए गए ट्वीट पर विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। सोनू निगम पर अब उनके दोस्त मीका सिंह ने भी निशाना साधा है। मीका ने कहा है कि अगर सोनू को अज़ान से परेशानी होती है तो उन्हें अपना घर बदल लेना चाहिए।
मीका सिंह ने बुधवार को ट्वीट करते हुए कहा कि “बड़े भाई एक गायक के तौर पर मैं आपकी बहुत इज्जत करता हूं। मुझे लगता है कि आपको घर बदल लेना चाहिए और लाउस्पीकर बदलने के बजाए कहीं और रहना चाहिए”।

 

अपने दूसरे ट्वीट में मीका ने सोनू को आईना दिखाते हुए लिखा कि “भाई सोनू निगम आपने मैंने और बहुत से गायकों ने अतीत में काफी जागरण किए है जो काफी लाउड थे। मैं बहस नहीं कर रहा हूं”।

 

अपने आखिरी ट्वीट में मीका ने धार्मिक स्थलों का महत्व बताते हुए लिखा, “गाइज मंदिर, मस्जिद, गुरुद्वारा और चर्च केवल लाउडस्पीकर के लिए नहीं है। ये सम्मानजनक चीजें, लंगर और दान का प्रतिनिधित्व करते हैं”।

 

सोनू निगम ने ट्वीट कर मजिस्‍द में लाउड स्‍पीकर के ज़रिए होने वाली अज़ान पर सवाल उठाया था। उन्होंने कहा था कि वह मुसलमान नहीं हैं फिर भी उन्हें हर सुबह अज़ान की आवाज़ से उठना पड़ता है। उन्होंने इसे धार्मिक ज़बरदस्ती बताया था।
हालांकि बाद में इस पर सफाई देते हुए सोनू निगम ने कहा कि वह मुस्लिम विरोधी नहीं हैं। उन्‍होंने कहा कि मैंने सिर्फ लाउडस्‍पीकर का मुद्दा उठाया था, किसी धर्म विशेष को निशाना नहीं बनाया था। धर्म के नाम पर शोर मचाना गुंडागर्दी है

TOPPOPULARRECENT