Monday , October 23 2017
Home / Bihar News / मीडिया की नजर में हम गंवार : मांझी

मीडिया की नजर में हम गंवार : मांझी

गया गोशाला के प्रोग्राम में बोलते हुए वजीरे आला ने कहा, आप सभी जानते हैं कि मैं कैसा हूं और कितना पढ़ा-लिखा हूं। पर, मीडियावालों का हाल देखिए। उनकी नजरों में हम निठाह गंवार हैं। किसी से एख्तेलाफ़ नहीं, सब ठीक

गया गोशाला के प्रोग्राम में बोलते हुए वजीरे आला ने कहा, आप सभी जानते हैं कि मैं कैसा हूं और कितना पढ़ा-लिखा हूं। पर, मीडियावालों का हाल देखिए। उनकी नजरों में हम निठाह गंवार हैं।

किसी से एख्तेलाफ़ नहीं, सब ठीक

वजीरे आला जीतन राम मांझी ने जुमा को कहा कि नीतीश कुमार के साथ मेरा चोली-दामन का ताल्लुक है। दोनों के दरमियान कहीं कोई एख्तेलाफ़ नहीं है। हाल-फिलहाल मीडिया में जो बातें सामने आयी हैं, सब फिजुल की हैं। किसी का कोई बुनियाद नहीं है। वे दोनों (सीएम और नीतीश) अपने-अपने जवाबदेही निभा रहे हैं। नीतीश कुमार पार्टी को मजबूत बनाने में लगे हैं। पार्टी ने मुङो हुकूमत चलाने का जवाबदेही सौंपा है। मैं अपना काम कर रहा हूं।

सवालिया लहजे में मिस्टर मांझी ने कहा कि इसमें ऐसा क्या है, जो इतनी बातें चलायी जा रही हैं? मानपुर वाकेय गौरक्षणी गया गोशाला की तरफ से मुनक्कीद गोपाष्टमी महोत्व के इफ़्तिताह के बाद सहाफ़ियों से बातचीत में उन्होंने कहा कि भाजपा में मेरे जाने का सवाल ही नहीं उठता। मिस्टर मांझी ने भाजपा ज्वाइन करने के पहले मरकज़ी वज़ीर सीपी ठाकुर की तरफ से दिये गये दावत पर कहा कि सीपी ठाकुर पहले अपने बारे में सोचें। यह देखें कि उनकी पार्टी में उन्हें कितनी तरजीह मिल रही है। जदयू कियादत ने तो मुङो वजीरे आला तक बना दिया। भाजपा को फिरका वाराना पार्टी करार देते हुए मिस्टर मांझी ने कहा कि उस पार्टी में जिन्हें खुद का ठिकाना नहीं पता है, वे दूसरे को दावत दे रहे हैं। जदयू को सेकुलर पार्टी बताते हुए सीएम ने कहा कि आजकल रोज़ नयी-नयी बातें उछाली जा रही हैं, जो ठीक नहीं हैं।

TOPPOPULARRECENT