Wednesday , August 23 2017
Home / Politics / मीडिया गाली दे, मैं और बड़ा बन जाऊंगा: आजम खान

मीडिया गाली दे, मैं और बड़ा बन जाऊंगा: आजम खान

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कद्दावर नेता आजम खान ने एक बार फिर विपक्षी दलों और भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। आजम खान ने कहा कि केवल मुसलमान होने के नाम पर हमें मारा नहीं जा सकता है। उन्होंने कहा कि मैं बेटियों से कहा कि तुम्हें एक नया भारत बनाना है। किसी मामले में इस्लामी कानून लागू किया जाए या नहीं, लेकिन बलात्कार के मामले में जरूर लागू होना चाहिए। बलात्कार करने वालों को तब तक पत्थर मारा जाएगा, जब तक बेहोश न हो जाए।

आजम खान ने कहा कि हमारे किसी बयान से बलात्कार पीड़िता के परिवार को तकलीफ हुई, तो यह आश्चर्य है, क्योंकि आरोपी के खिलाफ किसी भी धारा से उन लोगों का दर्द कम नहीं होने वाला है। एक ही दिन में यूपी में 5 घटनाएं हुई, उसका सच क्या है, वह जानने की जरूरत है।

उन्होंने कहा कि मैं सभी मीडिया वालों से कहूंगा कि जब मुझे गाली देते हो , दुश्मन कहते हो और गाली देते हो, पाकिस्तानी आईएसआई का एजेंट कहते हो, तो मैं हँसता हूँ और जिस कमजोर तबके से मैं आता हूँ, जब उन तक तुम्हारी ये बातें पहुंचती है, तो मैं कमजोर नहीं होता, बल्कि अधिक मजबूत होता हूँ। ‘आजम खान ने कहा कि मैं मीडिया से कहता हूँ, जितना तुम मुझे गाली देते हो, तो मैं उतना ऊपर जाता हूं। उन्होंने कहा कि अपने चैनलों में एक दो घंटे तय कर लो जब मुझे गाली दिया करो। मैं और बड़ा नेता बन जाऊँगा।

TOPPOPULARRECENT