Saturday , October 21 2017
Home / Bihar News / मीरगंज में गैंगरेप के बाद बच्ची की कत्ल

मीरगंज में गैंगरेप के बाद बच्ची की कत्ल

मीरगंज में छह साला मासूम बच्ची के साथ गैंगरेप के बाद उसकी कत्ल कर दी गयी। मुजरिमों ने पहले उसका यरगमाल किया और फिर वाकिया को अंजाम दिया। पुलिस ने जायेहादसा से शराब और बियर की खाली बोलतें बरामद की हैं। गाँव वालों ने बताया कि उचका गा

मीरगंज में छह साला मासूम बच्ची के साथ गैंगरेप के बाद उसकी कत्ल कर दी गयी। मुजरिमों ने पहले उसका यरगमाल किया और फिर वाकिया को अंजाम दिया। पुलिस ने जायेहादसा से शराब और बियर की खाली बोलतें बरामद की हैं। गाँव वालों ने बताया कि उचका गांव थाना इलाक़े की यह बच्ची अपनी वालिदा के साथ मीरगंज थाना इलाक़े में वाक़ेय अपने ननिहाल आयी थी। बुध की शाम गांव में शादी तकरीब के दौरान वह ऑर्केस्ट्रा देखने के लिए निकली।

नशे में धुत नौजवानों ने उसे वहां से उठा लिया और स्कूल अहाते के पीछे झाड़ियों में ले जाकर बच्ची के साथ इस्मतरेज़ि किया गया। बाद में गरदन दबा कर उसकी कत्ल कर दी। इधर, अहले खाना पूरी रात बच्ची को खोजते रहे। इस दौरान मसजिद और ऑर्केस्ट्रा से भी बच्ची की गायब होने की तबलिग कराया गया। जुमेरात की सुबह गाँव वालों ने लाश को झाड़ियों में देखा। आनन-फानन में पुलिस को इत्तिला दी गयी। थाना इंचार्ज संतोष कुमार पुलिस के जवानों के साथ जुमेरात की दोपहर जायेहादसा पर पहुंचे और लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस वाकिया से पूरे इलाके में गुस्सा है। पुलिस ने इस मामले की सनाह दर्ज कर ली है।

TOPPOPULARRECENT