Monday , August 21 2017
Home / Entertainment / मुंबई: ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की रिलीज को लेकर CM से करण जौहर और राज ठाकरे की मुलाकात

मुंबई: ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की रिलीज को लेकर CM से करण जौहर और राज ठाकरे की मुलाकात

मुंबई: करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल की रिलीज को लेकर आज फिल्म से जुड़े लोग और महाराष्ट्र नवनिर्माण पार्टी के प्रमुख राज ठाकरे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात करने पहुंचे। लगभग 9 बजे राज ठाकरे और करण जौहर मुख्यमंत्री फडणवीस से मुलाकात करने पहुंचे।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ नेटवर्क समूह प्रदेश 18 के अनुसार इस बैठक में करण जौहर और मुकेश भट्ट भी शामिल थे उन्होंने फिल्म की रिलीज को लेकर अपनी बात रखी। बैठक के बाद मुकेश भट्ट ने कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री को इस बात का आश्वासन दिया है कि प्रड्यूसर गिल्ड ने यह फैसला किया है कि वे आगे पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम नहीं करेंगे। महेश भट्ट ने कहा कि करण जौहर ने कहा है कि वह फिल्म शुरू होने से पहले एक क्लिप चलाएंगे, जिसमें भारतीय सेना को सैल्यूट किया जाएगा।
गौरतलब है कि इससे पहले मुकेश भट्ट ने दिल्ली में गृह मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की थी। उन्होंने कहा था कि अब पाकिस्तानी कलाकारों को सात जन्मों में भी फिल्मों में नहीं लिया जाएगा। करण जौहर पहले ही उसे लेकर एक वीडियो जारी कर चुके हैं। उन्होंने इस वीडियो में घोषणा की थी कि भविष्य में वह पाकिस्तानी कलाकारों के साथ फिल्म नहीं करेंगे। करण ने कहा कि उनके लिए देश सबसे पहले है। मौजूदा दौर में पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करना मुश्किल है। करण ने कहा कि भारतीय सेना को सलाम करता हूं। एंटी नेशनल नहीं हूँ।

TOPPOPULARRECENT