Wednesday , October 18 2017
Home / Crime / मुंबई दहशतगर्द हमला :पाकिस्तान को 15 दस्तावेज़ी सुबूत हवाले किए गए

मुंबई दहशतगर्द हमला :पाकिस्तान को 15 दस्तावेज़ी सुबूत हवाले किए गए

नई दिल्ली, ३० नवंबर (पीटीआई) हिंदूस्तान ने मुंबई दहशतगर्द हमलों के सिलसिले में पाकिस्तान को 15 दस्तावेज़ी सुबूत (dossiers) पेश किए हैं। मिनिस्टर आफ़ स्टेट उमोर ख़ारिजा ई अहमद ने आज राज्य सभा में ये बात बताई। उन्होंने कहा कि 24 ता 25 मई ईस्लामाबा

नई दिल्ली, ३० नवंबर (पीटीआई) हिंदूस्तान ने मुंबई दहशतगर्द हमलों के सिलसिले में पाकिस्तान को 15 दस्तावेज़ी सुबूत (dossiers) पेश किए हैं। मिनिस्टर आफ़ स्टेट उमोर ख़ारिजा ई अहमद ने आज राज्य सभा में ये बात बताई। उन्होंने कहा कि 24 ता 25 मई ईस्लामाबाद में हिंदूस्तान-ओ-पाकिस्तान के मोतमिदैन दाख़िला बातचीत के दौरान भी हिंदूस्तान ने एक फ़हरिस्त पाकिस्तान के हवाले की जिसमें इन तमाम मुश्तबा अफ़राद के नाम हैं जिनके बारे में शुबा है कि वो पाकिस्तान में छिपे हुए हैं और इंसाफ़ से बचने की कोशिश कर रहे हैं।

उन्होंने बताया कि पाकिस्तान के जोडीशील कमीशन ने भी 14 ता 21 मार्च हिंदूस्तान का दौरा किया। इसने दहशतगर्द हमला के सिलसिले में सात मुल्ज़िमीन के ताल्लुक़ से चार हिंदूस्तानी ऐनी गवाहों के बयानात शवाहिद इकट्ठा किए। इन सात अफ़राद को पाकिस्तान में गिरफ़्तार करके वहां उनके ख़िलाफ़ मुक़द्दमा चलाया जा रहा है।

TOPPOPULARRECENT