Monday , August 21 2017
Home / Khaas Khabar / मुंबई: पुलिस द्वारा पकड़े गए 10 करोड़ रुपए किसी और के नहीं बीजेपी मंत्री पंकजा मुंडे के थे

मुंबई: पुलिस द्वारा पकड़े गए 10 करोड़ रुपए किसी और के नहीं बीजेपी मंत्री पंकजा मुंडे के थे

मुंबई: पुलिस द्वारा पकड़े गये दस करोड़ रूपये और किसी के नहीं बल्कि महाराष्ट्र सरकार की मंत्री पंकजा मुंडे और सांसद व उनकी बहन प्रीति के निकले हैं. दोनों बहनों ने इस बात का खुलासा पुलिस अधिकारियों के सामने किया है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

नेशनल दस्तक के अनुसार, पुलिस ने बीते दिन एक कार से दस करोड़ से अधिक रूपये की बरामदगी की थी. पकड़ा गया 10 करोड़ रुपए का कैश महाराष्ट्र सरकार की मंत्री पंकजा मुंडे और उनकी सांसद बहन प्रीतम मुंडे के को-ऑपरेटिव बैंक का निकला.
यह छापेमारी एन्फोर्समेंट डायरोक्टोरेट (ईडी), इनकम टैक्स डिपार्टमेंट और मुंबई पुलिस ने की थी. पकड़ी गई रकम में 10 करोड़ रुपए 500 के पुराने नोट और बाकी के 10 लाख 2000 के नए नोटों में मिले थे. डीसीपी शाहजी उमाप ने बताया कि यह कार्रवाई इंटेलिजेंस इनपुट्स पर की गई थी. पूरा कैश कार से बरामद हुआ था.
कार में बैठे तीन लोगों को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो तीनों ने खुद को पुणे के वैद्यनाथ अर्बन को-ऑपरेटिव बैंक का इम्प्लॉइज बताया. पुलिस ने बताया, “पकड़े गए लोगों में से एक वैद्यनाथ शहरी सहकारी बैंक की पिंपरी चिंचवाड ब्रांच का मैनेजर है. जबकि दो लोगों ने बैंक के कर्मचारी होने का दावा किया है.”

आपको बता दें कि कैश बरामद किया था. मुंबई में गुरुवार को घाटकोपर-मानखुर्द लिंक रोड स्थित छेड़ा नगर के पास से पुलिस ने 10 करोड़ 10 लाख रुपए का यह कैश पकड़ा था. इसे बोरों में भरकर मुंबई से पुणे ले जाया जा रहा था. इस मामले में पुलिस ने 3 लोगों को हिरासत में लिया था.

TOPPOPULARRECENT