Saturday , October 21 2017
Home / Entertainment / मुंबई में गुम हुईं वीना मलिक

मुंबई में गुम हुईं वीना मलिक

मुंबई, १७ दिसम्बर: पाकिस्तानी अदाकारा व मॉडल वीना मलिक मुंबई में जुमा सुबह से लापता हैं। उनके मैनेजर ने हफ्ते को यहां यह इत्तेला दी।

मुंबई, १७ दिसम्बर: पाकिस्तानी अदाकारा व मॉडल वीना मलिक मुंबई में जुमा सुबह से लापता हैं। उनके मैनेजर ने हफ्ते को यहां यह इत्तेला दी।

वह सुमाली मगरिब् (Northwestern) मुंबई के गोरेगांव वाक्ये फिल्म सिटी में बॉलीवुड फिल्म मुंबई 125 किलोमीटर्स की शूटिंग कर रही थीं। जुमा को शूटिंग खतम् होने के बाद वीना वहां से एक कार में रवाना हुईं थीं। तब से वह गायब हैं।

फिल्म के डायरेक्टर हेमंत मधुकर ने बताया, जुमा सुबह शूटिंग खतम होने के बाद वीना चली गई थीं। दोपहर में मुझे उनका एक एस एम एस मिला, जिसमें उन्होंने खुद के शूटिंग पर ध्यान न दे पाने के लिए माफी मांगी।

उनका कहना था कि वह परेशान हैं। उन्होंने कहा, मैंने तुरंत उन्हें फोन लगाया, लेकिन उनका फोन अनरीचेबल बता रहा था। तब से मेरा उनसे कान्टेक्ट् नहीं हो सका है।

वीना के मैनेजर प्रतीक मेहता ने भी इस बात की तसदीक् की है। उन्होंने बताया, मैं जुमा से ही उनसे कान्टेक्ट् की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। मैंने बांद्रा पुलिस थाने के आफीसरों से कांटेक्ट् किया और उनसे वीना का पता लगाने में मदद करने का दरखास्त् किया। वैसे बांद्रा पुलिस इस बात से इंकार कर रही है कि उसने वीना की गुमशुदगी की कोई रिपोर्ट दर्ज की है।

वीना साल 2010 में तब सुर्खियों में आईं जब उन्होंने अपने दोस्त् व पाकिस्तानी गेंदबाज मोहम्मद आसिफ के मैच फिक्सिंग से जुड़े होने के ताल्लुक् में कुछ सुबूत् पेश किए। इसके बाद उन्होंने रिएलिटी शो बिग बॉस 4 में हिस्सा लिया था।

वह इमेजिन टीवी पर ब्रोड्कास्ट् के लिए स्वयंवर शो में हिस्सा लेने वाली थीं। उनसे पहले राखी सावंत, राहुल महाजन और रतन राजपूत जैसी हस्तियां शो में हिस्सा ले चुकी हैं।

TOPPOPULARRECENT