Monday , August 21 2017
Home / Maharashtra & Goa / मुंबई में मुस्लिम नाबालिगा से हुआ बलात्कार, पुलिस नहीं दे रही पीड़िता का साथ

मुंबई में मुस्लिम नाबालिगा से हुआ बलात्कार, पुलिस नहीं दे रही पीड़िता का साथ

मुम्बई: देश की मायानगरी के नाम से जाने जाते सपनों के शहर मुम्बई को आज प्रकाश में आई एक घटना ने शर्मसार कर दिया है। मामला है महानगर में हुई एक नाबालिग के बलात्कार की जिसके आरोपी की पहचान दीपक मिश्रा नाम के एक सीरियल ऑफेंडर के रूप में हुई है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करियेj

लेकिन इतना सब कुछ पता होने के बावजूद न तो पुलिस इस मामले में अच्छे से कार्यवाही कर रही है और न ही हॉस्पिटल प्रशाशन पीड़ित का मेडिकल करने को तैयार है।

घटना के मुताबिक मुम्बई के नालासोपारा स्टेशन पर घर जाने के लिए ट्रेन मिस कर चुकी एक मुस्लिम लड़की १६ वर्षीय सबरीना शेख (बदला हुआ नाम) जोकि 10वीं कक्षा की छात्रा है के साथ काफी दिनों से उसका पीछा कर रहे लड़के दीपक मिश्रा ने अपहरण कर लिया और शहर के ही एक लॉज में ले जाकर बलात्कार किया। इतना ही नहीं आरोपी पीड़िता को विरार में रहते एक दोस्त के पास ले गया जहाँ उसके दोस्त ने भी लड़की के साथ बलात्कार किया।

लड़की के साथ बलात्कार का यह सिसलिला ४ दिन तक चलता रहा जिसके बाद आरोपी दीपक मिश्रा ने पीड़िता सबरीना शेख को यह धमकी देते हुए छोड़ दिया कि अगर उसने किसी से भी इस बारे में बात की तो वो उसके सारे परिवार को मार डालेगा।

घटना के बाद से सहमी हुई लड़की जब कुछ बताने की हालत में आई तब पुलिस ने उससे तरह तरह के सवाल पूछ उसे और परेशान कर दिया और लड़की की स्टेटमेंट को भी अच्छे से रिकॉर्ड नहीं किया। इस मामले में इन्साफ के लिए दर-दर की ठोकरें खा रहे लड़की के परिवारजनों का साथ देने के लिए जवाहर नगर समाज सेवक संस्था सामने आई है और पीड़िता की इस लड़ाई में इन्साफ दिलाने का भरोसा दे रही है।

TOPPOPULARRECENT