Tuesday , October 17 2017
Home / Bihar News / मुखिया के घर मिला असलाह का जखीरा

मुखिया के घर मिला असलाह का जखीरा

मुजरिमों के खिलाफ चलाये जा रहे खुसुसि मुहिम के तहत एएसपी, बाढ़ राजेंद्र कुमार भील की कियादत में सालिमपुर और बख्तियारपुर पुलिस ने मुश्तरका तौर से चिरैया गांव में छापेमारी कर लोडेड पिस्तौल और भारी तादाद में कारतूस बरामद किया। छाप

मुजरिमों के खिलाफ चलाये जा रहे खुसुसि मुहिम के तहत एएसपी, बाढ़ राजेंद्र कुमार भील की कियादत में सालिमपुर और बख्तियारपुर पुलिस ने मुश्तरका तौर से चिरैया गांव में छापेमारी कर लोडेड पिस्तौल और भारी तादाद में कारतूस बरामद किया। छापेमारी के दौरान पुलिस ने भारी महज़ में तैयार देसी शराब भी बरामद की।

इस सिलसिले में देही एसपी बीएन झा ने बताया कि मुजरिमों की धर-पकड़ मुहिम के तहत थाना इलाक़े के चिरैया पंचायत के मुखिया राजबल्लभ राय के यहां छापेमारी की गयी। छापेमारी में मुखिया के घर से लोडेड पिस्टल, 55 राउंड थ्री फिफ्टीन की गोली, एक थ्री नॉट थ्री और एक इनसास की गोली के साथ नाइन एमएम पिस्टल की दो मैगजीन बरामद की गयी।

देही एसपी ने बताया कि मुखिया के घर से 500 लीटर तैयार देसी शराब भी बरामद की गयी। पुलिस ने इस दौरान राजबल्लभ राय की तरफ से चला रहे दो शराब भट्ठियों और उसके साथियों की तरफ से चल रहे तीन दीगर शराब भट्ठियों को बर्बाद भी किया। वहीं, इन शराब भट्ठियों से पांच हजार लीटर कच्चा शराब भी बरामद की गयी।

देही एसपी ने बताया कि पुलिस को देखते ही राजबल्लभ राय अपने साथियों के साथ फरार हो गया। उन्होंने बताया कि वह सालिमपुर थाने का फरार मुल्ज़िम है और गैर कानूनी धंधे से काफी जायदाद जमा कर रखी है। उन्होंने बताया कि फरार मुखिया की गैर कानूनी कमाई का पता लगा कर जायदाद जब्त करने की कार्रवाई की जायेगी। इस छापेमारी में बख्तियारपुर थाना इंचार्ज मृत्युंजय कुमार, सालिमपुर थाना इंचार्ज सुजय विद्यार्थी, एसआइ धर्मेद्र कुमार, राजेश कुमार, पंकज कुमार वगैरह शामिल थे।

TOPPOPULARRECENT