Monday , October 23 2017
Home / Uttar Pradesh / मुख्तलिफ कमेटियों ने मेडिकल प्रोटेक्शन एक्ट की कॉपियाँ जलायी

मुख्तलिफ कमेटियों ने मेडिकल प्रोटेक्शन एक्ट की कॉपियाँ जलायी

आवाम मुखालिफ मेडिकल एक्ट प्रोटेक्शन एक्ट (झारखंड) के खिलाफ समाजी इंसानी हुकुक मजदूर, नौजवान, तल्बा कमेटियों ने आज फिरआयालाल चौक पर जबर्दस्त मुखालिफत की। साथ ही मुजाहेरीन ने मेडिकल एक्ट प्रोटेक्शन एक्ट की कॉपियाँ जलायी। वाज़ेह ह

आवाम मुखालिफ मेडिकल एक्ट प्रोटेक्शन एक्ट (झारखंड) के खिलाफ समाजी इंसानी हुकुक मजदूर, नौजवान, तल्बा कमेटियों ने आज फिरआयालाल चौक पर जबर्दस्त मुखालिफत की। साथ ही मुजाहेरीन ने मेडिकल एक्ट प्रोटेक्शन एक्ट की कॉपियाँ जलायी। वाज़ेह हो की मुजाहेरीन ने मेडिकल प्रोटेक्शन एक्ट झारखंड और तशद्दुद इमलाक नुकसान अजाला बिल 2013 को पूरी तरह से आवाम मुखालिफ बताया है।

मुखालिफत के सिलसिले में मुखतलिफ़ कमेटियों का छ रुकनी वफ़द आज एसेम्बली स्पीकर से उनके रिहाइशगाह पर मिला और उन्हें मेमोरेंडम सौंपा। एसेम्बली स्पीकर ने वफ़द को कहा के मजकुरह एक्ट की ज़मीन पर मुखालिफत होगी तो हम भी हिमायत करेंगे। वाजेह हो की मेडिकल प्रोटेक्शन एक्ट झारखंड और तशद्दुद इमलाक नुकसान अजाला बिल 2013 को खत्म करने की मांग को लेकर आरकीन एसेम्बली अरूप चटर्जी और बिनोद सिंह ने एसेम्बली में चल रहे इजलास में यकीन दिहानी कराई ताकि मजकुरह मामला पर इजलास में चर्चा की जाए। फिरआयालाल चौक पर मुजाहिरा करने वालों में नदीम खान, रत्न तिरकी, अंशुमन, सुशांतों मुखर्जी, गोपी नाथ घोष, भूबनेश्वर केवट, सुनीता सिंह और मोहम्मद इम्तियाज़ वगैरह शामिल थे।

TOPPOPULARRECENT