Tuesday , March 28 2017
Home / Election 2017 / मुख्यमंत्री बादल ने अपना घर बनाने के लिए पंजाब कैसे बेचा, नवजोत सिंह सिद्धू करेंगे इसका खुलासा

मुख्यमंत्री बादल ने अपना घर बनाने के लिए पंजाब कैसे बेचा, नवजोत सिंह सिद्धू करेंगे इसका खुलासा

चंडीगढ़: हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुए पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाएं हैं। कांग्रेस द्वारा आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में सिद्धू ने मुख्यमंत्री बादल की पोल खोलने का दावा किया है। सिद्धू का कहना है कि “वे बादल परिवार की लूट की पॉलिसी का खुलासा करेंगे कि कैसे उन्होंने अपना घर बनाने के लिए पंजाब को बेचा।”

कांग्रेस की ओर से पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने अकाली-बीजेपी समेत सबको निशाने पर लिया। सिद्धू ने कहा कि जब बादल परिवार को सत्ता मिली तब उनके पास सिर्फ 50 बसें थीं और अब इन्होंने ६५० बसें आप नाम पर बना ली हैं। बादल सरकार पर एक्साइज ड्यूटी में एक लाख करोड़ के घोटाले का आरोप भी लगाया।

सिद्धू ने कहा पंजाब में शराब की 12,500 दुकानें हैं और पंजाब में पांच हजार 610 करोड़ एक्साइज डयूटी आती है। तामिलनाडु में इससे आधी यानी 6323 हैं फिर भी वहां 26 हजार 188 करोड़ रुपये एक्साइज ड्यूटी के तौर पर आती है। बादल परिवार ने एक्साइज में पंजाब को लूटा है।

आपको बता की नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की तरफ से अमृतसर ईस्ट की सीट पर लडेंगे। जिसके लिए सिद्धू ने कल अपना नामांकन भी भर दिया है।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT