Wednesday , October 18 2017
Home / India / मुजफ्फरनगर में दंगा हुआ ही नहीं था :मुलायम

मुजफ्फरनगर में दंगा हुआ ही नहीं था :मुलायम

उत्तर प्रदेश में मुसलसल हो रहे फिर्कावाराना दंगों को लेकर चौतरफा हमले झेल रही यूपी की समाजवादी हुकूमत के मुखिया मुलायम सिंह यादव ने अपनी हुकूमत का बचाव करते हुए कहा है कि रियात के क्राइम के आंकड़े सही नहीं हैं। इन्हें बढ़ा चढ़ा कर

उत्तर प्रदेश में मुसलसल हो रहे फिर्कावाराना दंगों को लेकर चौतरफा हमले झेल रही यूपी की समाजवादी हुकूमत के मुखिया मुलायम सिंह यादव ने अपनी हुकूमत का बचाव करते हुए कहा है कि रियात के क्राइम के आंकड़े सही नहीं हैं। इन्हें बढ़ा चढ़ा कर पेश किया जा रहा है। मुलायम सिंह ने कहा कि मुजफ्फरनगर में कोई दंगा नहीं हुआ था। वहां दो लड़कों के बीच किसी बात को लेकर लड़ाई हुई थी।

मुलायम सिंह ने कहा कि प्रदेश में अखिलेश यादव की हुकूमत अच्छा काम कर रही है। रियासत तरक्की के रास्ते पर तेजी से आगे बढ़ रहा है। इसके साथ ही उन्होंने किसानों और अक्लीयतों खास कर मुसलमानों की तरक्की में भागीदारी का जिक्र करते हुए कहा कि मुल्क में जितनी तरक्की हुई है उसमें 80 फीसद में किसानों और मुसलमानों का ताऊन है।

यूपी में कानून निज़ाम के हालत पर अपनी हुकूमत का बचाव करते हुए मुलायम सिंह ने कहा कि कई रियासतों के हालत यूपी से बदतर हैं लेकिन उत्तर प्रदेश को लेकर सबसे ज़्यादा हो हल्ला मचाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि यूपी में क्राईम के आंकड़े सही नहीं है। इन्हें बढ़ा चढ़ा कर पेश किया जा रहा है।

TOPPOPULARRECENT