Sunday , August 20 2017
Home / AP/Telangana / मुजरिमों की टोली बावरिया गैंग गिरफ़्तार

मुजरिमों की टोली बावरिया गैंग गिरफ़्तार

हैदराबाद 30 जुलाई: कमिशनर टास्क फ़ोर्स ईस्ट ज़ोन टीम और चारमीनार पुलिस की एक मुशतर्का कार्रवाई में ख़तरनाक बैन रियासती मुजरिमों की टोली (बावरिया गैंग) के अरकान को गिरफ़्तार कर लिया गया। डिप्टी कमिशनर पुलिस साउथ ज़ोन वी सत्यनारायणा ने बताया कि 45 साला गोपाल उर्फ़ भैंसा, 24 साला अशोक कुमार और 42 साला जगदीश उर्फ़ मोदी जिनका ताल्लुक़ उत्तरप्रदेश से है और वो बावरिया फ़िर्क़ा से ताल्लुक़ रखते हैं।

उन्होंने बताया कि मज़कूरा मुल्ज़िमीन उत्तरप्रदेश से हैदराबाद बज़रीया ट्रेन पहूंच कर अवामी मुक़ामात रेलवे स्टेशन , बस स्टेशन और दुसरे मुक़ामात पर अवाम की तवज्जा हटाकर उनके नक़द रक़म और क़ीमती अश्याय का सरक़ा किया करते थे। पिछ्ले माह में बावरिया टोली ने छतरीनाका, चारमीनार और काच्चिगुड़ा इलाक़ों में तीन तवज्जा हटाकर लौटने की वारदात में शामिल है जबकि चारमीनार और गोपालापुरम पुलिस स्टेशन हुदूद में दो सिरकों की वारदातों में शामिल् है।

ख़तरनाक टोली की शहर में मौजूदगी की इत्तेला पर टास्क फ़ोर्स और चारमीनार पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 3 अरकान को गिरफ़्तार कर लिया और उनके क़बज़े से 11 तोले तिलाई जे़वरात और 29 हज़ार नक़द रक़म बरामद करली। डीसीपी साउथ ज़ोन ने बताया कि मज़कूरा गिरफ़्तार मुल्ज़िमीन के ख़िलाफ़ पीडी एक्ट नाफ़िज़ किया जाएगा ताकि वो तवील अरसे तक जेल में महरूस रहे और उनकी मुजरिमाना सरगर्मीयों पर रोक लगाई जा सके।

TOPPOPULARRECENT