Wednesday , October 18 2017
Home / Uttar Pradesh / मुजरिमों को असलाह पहुंचा रहे वज़ीर : बाबूलाल

मुजरिमों को असलाह पहुंचा रहे वज़ीर : बाबूलाल

झारखंड की बेहतरी के नाम पर 13 साल के दौरान कई तरीके अपनाए गये, लेकिन मसायल घटने के बजाय बढ़ रही हैं। रियासत में हुकूमत कम और वुजरा का कारोबार ज्यादा चल रहा है। ये बातें झाविमो सदर बाबूलाल मरांडी ने विक्रमपुर हटिया मैदान में कहा। मिस

झारखंड की बेहतरी के नाम पर 13 साल के दौरान कई तरीके अपनाए गये, लेकिन मसायल घटने के बजाय बढ़ रही हैं। रियासत में हुकूमत कम और वुजरा का कारोबार ज्यादा चल रहा है। ये बातें झाविमो सदर बाबूलाल मरांडी ने विक्रमपुर हटिया मैदान में कहा। मिस्टर मरांडी ने कहा कि भाजपा, कांग्रेस और झामुमो अगर सही तरीके से आवाम के हितों में काम करती, तो आज रियासत बदहाल नहीं होता। झारखंड के वज़ीर अब मुजरिमों को असलाह पहुंचाने का काम कर रहे हैं।

जब वज़ीर की हिफाजत में तैनात जवानों के ही असलाह गायब होने लगे, तो रियासत की आवाम की हिफाजत की गारंटी कौन लेगा। उन्होंने कहा कि आवाम एक बार मौका दे, हम पूरे रियासत में बदलाव लाने का काम करेंगे। मौके पर एसेम्बली रुक्न मिस्त्री सोरेन, प्रदीप यादव, प्रशांत हेंब्रम, साबिक़ एसेम्बली रुक्न वेणी प्रसाद गुप्ता, जिला सदर जगत नारायण नायब सदर, डॉ अनिल मुमरू, खातून मोरचा जिला सदर मृदुशीला हेंब्रम, रतन सिंह मौजूद थे।

TOPPOPULARRECENT