Friday , June 23 2017
Home / Crime / ‘मुझे अपने जीवन के लिए डर है’: मध्य प्रदेश में महिला आईएएस अधिकारी को माफिया ने मौत की धमकी दी

‘मुझे अपने जीवन के लिए डर है’: मध्य प्रदेश में महिला आईएएस अधिकारी को माफिया ने मौत की धमकी दी

स्रोत : हिंदुस्तान टाइम्स

मध्य प्रदेश के उमरिया जिले में तैनात एक महिला आईएएस अधिकारी ने यह शिकायत की है की उन्हें रेत खनन माफिया से अपने जीवन का डर है, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें अतिरिक्त सुरक्षा प्रदान की है।

2013 बैच की अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक सोनिया मीना ने मुख्य सचिव बी.पी. सिंह को लिखा, कि उन्हें उनके सूत्रों से खबर मिली है की छतरपुर जेल में भर्ती अर्जुन सिंह बुंदेला उन पर हमला करने की योजना बना रहा है।

उमरिया कलेक्टर अभिषेक सिंह ने रविवार को पीटीआई को बताया, “हमने मीना को सुरक्षा प्रदान की है जो जिला पंचायत की मुख्य कार्यकारी अधिकारी भी हैं।”

टिप्पणी के लिए मीना से संपर्क नहीं किया जा सका है।

छतरपुर जिले के राजनगर इलाके में उप-विभागीय मजिस्ट्रेट के रूप में संस्थारित होने के बाद, मीना ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देश पर अवैध रेत खनन माफिया के खिलाफ कार्रवाई की थी।

11 जून को लिखे गए मुख्य सचिव को अपने पत्र में उन्होंने कहा, “6/2/2017 को छापे के दौरान (माइनिंग माफिया के खिलाफ) मुझ पर और मेरे गार्ड पर अर्जुन सिंह बुंदेला नामक एक व्यक्ति ने बन्दूक की नोक पर हमला किया”।

घटना के बाद, बुंदेला को गिरफ्तार कर लिया गया था।

पत्र में कहा गया है, “मुझे विश्वसनीय सूत्रों से पता चला है की अभियुक्त अपने साथियों के माध्यम से मुझ पर जानलेवा हमला करने की योजना बना रहा है …. मैं अपने जीवन के लिए डरती हूँ “।

बुंदेला का एक लंबे आपराधिक रिकॉर्ड है और उसके अपराधों में हत्या के प्रयास के आरोप भी शामिल हैं , उन्होंने कहा।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT