Sunday , October 22 2017
Home / Entertainment / मुझे किसी खान की जरूरत नहीं: बिपाशा

मुझे किसी खान की जरूरत नहीं: बिपाशा

'राज 3' की कामयाबी बिपाशा के सिर चढ़कर बोल रही है। अगर ऐसा न होता तो वे ऐसा बयान नहीं देती कि, उन्हें किसी खान की जरुरत नहीं है। जी हां, हाल ही में बिपाशा बसु ने यह बयान दिया है कि उन्हें हिट फिल्म देने के लिए किसी खान सरनेम को अपने फिल्म

‘राज 3’ की कामयाबी बिपाशा के सिर चढ़कर बोल रही है। अगर ऐसा न होता तो वे ऐसा बयान नहीं देती कि, उन्हें किसी खान की जरुरत नहीं है। जी हां, हाल ही में बिपाशा बसु ने यह बयान दिया है कि उन्हें हिट फिल्म देने के लिए किसी खान सरनेम को अपने फिल्म से जोड़ने की जरूरत नहीं है।

बिपाशा कहती है कि, मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 12 सालों से हूं। मैं इंडस्ट्री में जिस मुकाम पर हूं, वह अपनी मेहनत से बनाया है। मैंने कभी भी किसी खान के साथ कोई फिल्म नहीं की है और न ही मैं आजकल की अदाकारो की तरह किसी कैंप का हिस्सा हूं लेकिन आज भी शायकीन ( दर्शक) मुझे पसंद करते हैं। मेरी फिल्म ‘राज 3’ ने सिर्फएक हफ्ते मे तकरीबन 55 करोड़ का बिजनेस कर लिया है जबकि यह पूरी फिल्म मेरे कंधो पर थी।

मैं इसे एक कामयाबी मानती हूं। ‘राज 3’ की कामयाबी ने मुझमे और ज्यादा हौंसला में ला दिया है। इस फिल्म की क्रिटिक्स ने जमकर तंकीद की। लेकिन शायकीन ने बता दिया कि उनकी राय फिल्म को लेकर अलग है। मैं खुश हूं, मैंने हमेशा खुद को साबित किया है।

TOPPOPULARRECENT