Saturday , October 21 2017
Home / Khaas Khabar / मुझे गिरफ़्तार करने की साज़िश, जगन का प्रधान मंत्री को खत‌

मुझे गिरफ़्तार करने की साज़िश, जगन का प्रधान मंत्री को खत‌

* कांग्रेस के इलावा तेल्गु देशम , सी बी आई और रियासती गवर्नर का गठजोड़ , उप चुनाव रोकने का इरादा

* कांग्रेस के इलावा तेल्गु देशम , सी बी आई और रियासती गवर्नर का गठजोड़ , उप चुनाव रोकने का इरादा
हैदराबाद ।(सियासत न्यूज़) सदर वाई एस आर कांग्रेस पार्टी‍ ओर‌-कड़पा से पार्लीमेंट सदस्य‌ वाई एस जगन मोहन रेड्डी ने आज रात प्रधान मंत्री मनमोहन सिंह को खत‌ रवाना करते हुए उन के ख़िलाफ़ कांग्रेस की तेल्गू देशम और सी बी आई के साथ मिल कर रची गई साज़िश को रोकने के लिए मुदाख़िलत की अपील की।

उन्हों ने गवर्नर आंधरा प्रदेश ई एस एल नरसिम्हन पर भी इस साज़िश का हिस्सा होने का इल्ज़ाम लगाया। इन तमाम की कोशिश यही है कि उन्हें गिरफ़्तार करके 12 जून को होने उप चुनाव‌ करादें।

उन्हों ने कहा कि सी बी आई ब‌गैर हिसाबकिताब कि संपती के मुक़द्दमे में शुरु ही से उन्हें पकडने की कोशिश कर रही है। उन्हों ने प्रधान मंत्री मनमोहन सिंह से दरख़ास्त की कि वो अपने इख़्तयारात(अधिकार) का इस्तिमाल करते हुए इस गैर जमहूरी और शर्मनाक साज़िश को रोकें।

जगन ने दावा किया है कि मर्कज़ी वज़ीर वेलार रवी ने अभि किये गए दौरा हैदराबाद के मौके पर रियासती डायरेक्टर जनरल पुलीस के इलावा सी बी आई जवाइंट डायरेक्टर से बातचित कि। चीफ मिनिस्टर किरण कुमार रेड्डी भी इस में शरीक थे और ये माम‌ला सदर तेल्गु देशम पार्टी एन चंद्रा बाबू नायडू के साथ भी ज़ेर बेहस आया।

ज़िला गुंटूर में वाई एस आर कांग्रेस पार्टी की चुनावी मुहिम चलाने वाले जगन मोहन रेड्डी ने कहा कि 18 असेंबली हलक़ों के उप चुनाव‌ में ज़मानत ज़बत होने का अंदाज़ा करने के बाद कांग्रेस और तेल्गु देशम ने एक साज़िश तैयार की है। मर्कज़ी वज़ीर वैलार रवी जैसे ही मुबस्सिर कि हैसीयत से आंधरा प्रदेश पहुंचे, उन के ख़िलाफ़ की जाने वाली साज़िशों में ओर जयादा तैजी पैदा हो गई।

उन्हों ने बताया कि एक खु़फ़ीया मिटींग बुलाइ गइ, जिस में कांग्रेस के ज़िम्मेदार क़ाइदीन, सदर तेल्गु देशम चंद्रा बाबू नायडू, डी जी पी और सी बी आई के जवाइंट डायरेक्टर शरीक होएं और उन की गिरफ़्तारी का मंसूबा बनाया। कांग्रेस और तेल्गु देशम साज़ बाज़ करते हुए उन के ख़िलाफ़ लोगों को गुमराह कर रही हैं, मगर लोग इन दोनों जमातों पर भरोसा नहीं कर रहे हैं।

12 जून को होनेवाले एक लोक सभा और 18 असेंबली हलक़ों के उप चुनाव‌ में लोगों की मुकम्मल ताईद वाई एस आर कांग्रेस उम्मीदवारों को हासिल है। उन्हों ने कहा कि दोनों जमातें उन की गिरफ़्तारी के बाद रियासत में गड़बड़ कराते हुए उप चुनाव रुकवाने की कोशिश कर रही हैं।

डी जी पी वि दिनेश रेड्डी ने जगन के इस इल्ज़ाम का तुरंत जवाब देते हुए कहा कि इस बयान में कोई सच्चाई नहीं है और ये हक़ीक़त से बहुत दुर‌ है। दिनेश रेड्डी के दफ़्तर से जारी किये गए बयान में कहा गया है कि डी जी पी ने वैलार रवी के अभि हुए दौरा हैदराबाद के मौके पर मुलाक़ात नहीं की और ना ही उन की कोई बात चीत हुई है।

तेल्गु देशम पार्टी ने भी जगन के इल्ज़ाम को रद‌ कर दिया और इल्ज़ाम लगाया कि कांग्रेस का ही एक ग्रुप जगन के गैर मह्सूब असासा जात मुक़द्दमे में तहफ़्फ़ुज़ की कोशिश कर रहा है। तेल्गु देशम ए रेवन्त रेड्डी ने कहा कि जगन मोहन रेड्डी लोगो के ज़हनों में उलझन पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं और ये भी एक हक़ीक़त है कि ख़ुद कांग्रेस पार्टी में एक एसा ग्रुप है जो जगन कि हिफाजत‌ के लिए सरगर्म है।

TOPPOPULARRECENT