Wednesday , October 18 2017
Home / Politics / मुझे छह महीने में गिरफ्तार लो वर्ना हम तुम्हें गिरफ्तार करेंगे- केजरीवाल

मुझे छह महीने में गिरफ्तार लो वर्ना हम तुम्हें गिरफ्तार करेंगे- केजरीवाल

चंडीगढ़। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने शिरोमणि अकाली दल के नेता और पंजाब के राजस्व मंत्री बिक्रमजीत मजीठिया पर हमला करना बंद नहीं किया है। केजरीवाल ने शुक्रवार को कहा, ‘मुझे छह महीने में गिरफ्तार कर लो, वरना छह महीने बाद मैं तुम्हें गिरफ्तार कर लूंगा।’ केजरीवाल अमृतसर में अपने खिलाफ मजीठिया द्वारा दायर मानहानि के एक मामले की सुनवाई के लिए पहुंचे थे। इस केस में उन्हें अग्रिम जमानत मिल गई है।

केजरीवाल ने मजीठिया को फिर से ‘ड्रग माफिया’ कहा। पहले भी उन्होंने इन्हीं शब्दों का इस्तेमाल किया था, जिस मामले में उनके खिलाफ मजीठिया ने मानहानि का केस किया हुआ है। पंजाब में चुनावों को लेकर आम आदमी पार्टी का प्रचार तेज हो गया है। इसमें भी केजरीवाल दिल्ली चुनावों वाली प्रचार शैली अपना रहे हैं। दिल्ली में भी उन्होंने बड़े नेताओं पर ऐसे ही जुबानी हमले बोले थे।

आपको बता दें कि पंजाब में मजीठिया बाहुबली नेता के तौर पर जाने जाते हैं और राज्य के सबसे प्रभावशाली बादल परिवार के काफी करीब हैं। वह पंजाब के उप मुख्य मंत्री सुखबीर बादल के रिश्तेदार हैं।
कोर्ट में पेशी के लिए अमृतसर पहुंचे केजरीवाल ने कहा, ‘मैं जानता हूं कि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर झूठे केस दर्ज किए जा रहे हैं। अगर वह दिल्ली का सीएम होते हुए मुझे नहीं बख्श सकते हैं तो फिर आपको कैसे छोड़ेंगे।’

उन्होंने आगे कहा, ‘हम ऐसे किसी भी दबाव के आगे नहीं झुकेंगे और 2017 में पंजाब में सरकार बनाएंगे।’ उनके साथ पंजाब में आप प्रभारी संजय सिंह, राज्य संयोजक सूचा सिंह छोटेपुर और आप सांसद भगवंत मान भी थे। यहां उन्होंने कार्यकर्ताओं की भीड़ को संबोधित किया।

केजरीवाल ने कहा, ‘अकालियों ने पंजाब के युवाओं रो बर्बाद करने के लिए इसे एक समृद्ध राज्य से नशे के अड्डे में तब्दील कर दिया है। अगर कोई इस ड्रग नेटवर्क के खिलाफ आवाज उठाने की कोशिश करता है तो उसके खिलाफ झूठे केस कर देते हैं। मेरे खिलाफ मानहानि का केस करना इसी का एक उदाहरण है।

TOPPOPULARRECENT