Thursday , October 19 2017
Home / Entertainment / मुझे फंसाया जा रहा है: सना खान

मुझे फंसाया जा रहा है: सना खान

मुंबई, 21 जून: एक नाबालिग लड़की के अगवा में(मुबय्यना तौर पर) मुलव्विस फरार अदाकारा सना खान कोको अदालत से राहत मिल गई हैं। उनकी Anticipatory bail की दरखास्त को कुबूल कर लिया गया है। सना फिल्म 'मेंटल' में सलमान खान के साथ काम कर रही हैं। उनके फरार हो

मुंबई, 21 जून: एक नाबालिग लड़की के अगवा में(मुबय्यना तौर पर) मुलव्विस फरार अदाकारा सना खान कोको अदालत से राहत मिल गई हैं। उनकी Anticipatory bail की दरखास्त को कुबूल कर लिया गया है। सना फिल्म ‘मेंटल’ में सलमान खान के साथ काम कर रही हैं। उनके फरार होने से फिल्म की शूटिंग अधूरे में लटक गई थी।

रियलिटी शो बिग बॉस सीजन-6 में काम कर चुकी सना ने कहा, ‘मैंने कुछ भी गलत नहीं किया था। मुझे फंसाया जा रहा है।’ उन पर 15 साल की लड़की के अगवा की कोशिश का इल्ज़ाम लगा है, जिसने उनके चचेरे भाई नावेद के शादी के प्रस्ताव को ठुकरा दिया था।

अदाकारा ने खुद पर लगाए गए इल्ज़ामात को खारिज करते हुए कहा कि क्या मैं पागल हूं जो किसी का अगवा करने की कोशिश करुंगी। किसी नाबालिग की शादी कराने पर मुझे उम्रकैद की सजा होगी। मुझे बॉलीवुड में सलमान के साथ अपना करियर शुरू करने का बेहतरीन मौका मिला है। क्या मैं बेवकूफ हूं जो ऐसा मौका खोना चाहूंगी।

यह पूछे जाने पर कि आखिर ऐसा क्या हुआ था जिसकी वजह से लड़की के घरवालों ने उनके खिलाफ एफआइआर लिखाई? सना ने कहा कि सबसे पहले मैं यह बताना चाहूंगी कि मैं फरार नहीं थी। हां, उस वक्त मैंने अपने मोबाइल फोन को कुछ दिन के लिए स्विच ऑफ कर दिया था।

मैं नावेद की दोस्त से मुंबई के उपनगर सियान में मिली थी। उसने मुझसे कहा कि उसकी मां मुझसे मिलना चाहती हैं। यही वजह है कि मैं नवी मुंबई वाकेए उसके घर गई। उसके बाद मुझे मालूम हुआ कि उन्होंने मेरे खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई है। उनके मुताबिक लड़की के घर वाले उन्हें फंसा रहे है कि ताकि मीडिया में प्रचार पा सकें।

सना इससे पहले भी तनाजो में घिर चुकी हैं। मार्च, 2007 में मर्द के अंडरवियर वाले इश्तेहार को लेकर काफी बवाल मचा था, बाद में फहशी (अश्लीलता) कि वजह से इस इस्तेहार पर रोक लगा दी गई थी।

TOPPOPULARRECENT