Saturday , August 19 2017
Home / Bihar News / मुझे सीएम उम्मीदवार बनाया जाता तो नतीजे अलग होते : शत्रुधन सिन्हा

मुझे सीएम उम्मीदवार बनाया जाता तो नतीजे अलग होते : शत्रुधन सिन्हा

पटना : भाजपा कियादत से नाराज माने जा रहे बॉलीवुड एक्टर और पार्टी एमपी शत्रुघ्न सिन्हा ने पीर को दावा किया है कि अगर उनकी पार्टी बिहार में वजीरे आला ओहदे के दावेदार के तौर पर उन्हें पेश करती तो रिजल्ट अलग हो सकते थे। इससे पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने बिहार इंतिख़ाब में शानदार जीत पर मुबारकबाद देने के लिए आज महागंठबंधन के लीडर नीतीश कुमार से भी मुलाकात की अौर कहा कि भाजपा की शर्मनाक हार के लिए जो जिम्मेदार हैं, उन्हें सबक सिखाया जाना चाहिए।

इंडिया टीवी की प्रेस रिलीज़ के मुताबिक चैनल के प्रोग्राम ‘आप की अदालत’ में भाजपा एमपी और एक्टर सिन्हा ने कहा, मैं शेखी नहीं बघार रहा, लेकिन मुझे लगता है कि जब बिहारी आवाम के लाडले, और असल तौर से बिहारी बाबू को जानबूझकर दरकिनार कर दिया गया तो यक़ीनी तौर से मेरे हिमायतों पर असर पड़ा। उन्होंने कहा, मैं यह नहीं बता सकता कि कितना फर्क पड़ता लेकिन यह यक़ीनी तौर से कह सकता हूं कि फर्क तो आता। हमें यक़ीनी तौर से और ज़्यादा सीटें मिल सकती थीं।

मरकज़ में वज़ीर नहीं बनाये जाने से किसी तरह की मायूसी के सवाल पर सिन्हा ने कहा, ‘‘ये सारी बातें बेकार हैं जिन्हें कुछ लोगों ने शुरु किया। कुछ लोग कई सारे ओहदे हासिल करने के बाद यह कहने लगे कि मैं इसलिए नाखुश हूं कि मुझे वज़ीर नहीं बनाया गया। उन्होंने कहा, वज़ीर बनने पर आपके सोने के पंख नहीं लग जाते लेकिन हां जब मुझे वज़ीर नहीं बनाया गया तो मेरे हामियों, रिश्तेदारों, दोस्तों और मेरे वोटरों ने सोचना शुरु कर दिया कि मुझे वज़ीर क्यों नहीं बनाया गया। मेरा पाप क्या था? क्या सेहत वज़ीर के तौर पर मेरा कामकाज अच्छा नहीं रहा या मैंने जहाजरानी वज़ीर में अच्छा काम नहीं किया।

इससे पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने बिहार एसेम्बली इंतिख़ाब में शानदार जीत पर मुबारकबाद देने के लिए आज वजीरे आला नीतीश कुमार से मुलाकात की और कहा कि भाजपा की शर्मनाक हार के लिए जो जिम्मेदार हैं, उन्हें सबक सिखाया जाना चाहिए। शत्रुघ्न सिन्हा ने भाजपा कियादत को असहज करने वाले अपने बयान में कुमार को जांचा, परखा और कामयाब वजीरे आला बताया जो ओपोजीशन में अपने दोस्तों में मगरीबी बंगाल के साबिक़ वजीरे आला ज्योति बसु के बाद सबसे ज्यादा मक़बूल हैं।

नीतीश कुमार की तारीफ करते हुए शत्रुघ्न ने कहा, उन्हें लोगों का पूरा हिमायत, उनका प्यार मिला। कानून निजाम, तरक़्क़ी, के मामलों में नीतीश बाबू ने काफी योगदान किया है। हुकूमत मुखालिफ कोई रुझान नहीं था उनके खिलाफ, उनका रिकार्ड काफी अच्छा रहा है। उन्होंने कहा, मैं ज्याेति बाबू का काफी इज्ज़त करता हूं। उनके बाद, ओपोजीशन में हमारे दोस्तों में, नीतीश बाबू सबसे ज्यादा इज्ज़तदार और अच्छे सख्श हैं।

 

TOPPOPULARRECENT