Tuesday , October 24 2017
Home / Hyderabad News / मुत्तहिदा आंधरा की कोई तहरीक (आंदोलन) नहीं

मुत्तहिदा आंधरा की कोई तहरीक (आंदोलन) नहीं

आंधरा की नुमाइंदगी करने वाले कांग्रेस के अरकान-ए-पार्लियामेंट को मर्कज़ी वज़ीर-ओ-मुबस्सिर आंधरा प्रदेश व्यालार रवी ने मुत्तहिदाआंधरा की कोई तहरीक (आंदोलन) ना होने का इद्दिआ करते हुए अचंभे में डाल दिया। अगर अलहिदा तेलंगाना रिया

आंधरा की नुमाइंदगी करने वाले कांग्रेस के अरकान-ए-पार्लियामेंट को मर्कज़ी वज़ीर-ओ-मुबस्सिर आंधरा प्रदेश व्यालार रवी ने मुत्तहिदाआंधरा की कोई तहरीक (आंदोलन) ना होने का इद्दिआ करते हुए अचंभे में डाल दिया। अगर अलहिदा तेलंगाना रियासत तशकील (गठन) दी गई तो तेलंगाना में कांग्रेस के रोशन इमकानात का इशारा दिया।

रियासत की तक़सीम के ख़िलाफ़ दिल्ली में तहरीक (आंदोलन) चलाने वाले कांग्रेस के अरकान-ए-पार्लियामेंट के एस राव डाक्टर के वी पी राम चन्द्र राव बापी राजू, अरूण कुमार, अनंत वेंकट रमना रेड्डी, सूर्य प्रकाश रेड्डी, साई प्रताप रेड्डी, मिसिज़ कुरूपा रानी, राय पाटी सांबा शिवा राव जे डी सल्लम शामिल थे।

बावसूक़ ज़राए से पता चला है कि जब सीमा-आंधरा के कांग्रेस अरकान-ए-पार्लियामेंट ने व्यालार रवी से मुलाक़ात करते हुए रियासत की तक़सीमकी मुख़ालिफ़त की और रियासत को मुत्तहिद रखने के ऐलान पर ज़ोर दिया ।

व्यालार रवी ने सीमा-आंधरा में जगन मोहन रेड्डी की ज़ेर क़ियादत वाई एस आर कांग्रेस की मक़बूलियत और हालिया ज़िमनी इंतिख़ाबात के नताइज पर रोशनी डालते हुए कहा कि अलहिदा तेलंगाना रियासत की तशकील (गठन) पर शायद इलाक़ा तेलंगाना में कांग्रेस को कामयाबी हासिल होगी?

जिस पर कांग्रेस के अरकान-ए-पार्लियामेंट ने उन्हें बताया कि अलहिदा तेलंगाना रियासत की तशकील (गठन) पर रियासत के दोनों इलाक़ों में कांग्रेस को शिकस्त से दो-चार होना पड़ेगा।

TOPPOPULARRECENT