Wednesday , August 23 2017
Home / India / मुम्बई में शिवसेना का एहतजाज, नहीं होने दिया ग़ुलाम अली का प्रोग्राम

मुम्बई में शिवसेना का एहतजाज, नहीं होने दिया ग़ुलाम अली का प्रोग्राम

मुंबई,शिवसेना के विरोध के बाद पाकिस्तानी गजल गायक गुलाम अली का मुंबई में पहले से मुनाकिद प्रोग्राम रद्द कर दिया गया। अली 29 जनवरी को ‘घर वापसी’ फिल्म के गाने की लांचिंग के लिए मुंबई आने वाले थे। फिल्म में उन्होंने अदाकारी किया है और इसमें वह एक देशभक्ति का गाना गाते नजर आएंगे।

मुंबई में दूसरी बार अली का प्रोग्राम रद्द हुआ है। शिवसेना की तरफ से कहा गया है कि अली को मुंबई में कार्यक्रम करने नहीं दिया जाएगा। गौरतलब है कि पिछले साल भी शिवसेना के विरोध की वजह से मुंबई के अलावा पुणे में भी अली के कार्यक्रम रद्द किए गए थे।
‘घर वापसी’ फिल्म के प्रड्यूसर शोएब इलियासी ने बुधवार को मीडिया को बताया कि शिवसेना के विरोध के वजह अली का कार्यक्रम रद्द किया गया है। उन्होंने बताया कि उनका कार्यक्रम मुंबई के अंधेरी वाके वीरा देसाई रोड पर द क्लब में तय किया गया था। लेकिन शिवसेना की नज़दीकी शाखा के नेताओं ने द क्लब के मैनेजर को कार्यक्रम का मुनाकिद नहीं करने की धमकी दी। इसके बाद यह इनक़ाद करने से इनकार कर दिया गया।
ज़राए का कहना है कि इलयासी ने अली के कार्यक्रम की सुरक्षा के लिए महाराष्ट्र सरकार और पुलिस मोहकमा को पत्र लिखा था। राज्य सरकार ने उनको पूरी स्क्यूरिटी मुहैया कराने का ज़िम्मा लिया था। लेकिन शिवसेना के विरोध की वजह से अली का कार्यक्रम रद्द हो गया।

TOPPOPULARRECENT