Saturday , September 23 2017
Home / Punjab / Haryana / मुलाकात‍ियों की ल‍िस्‍ट में सबसे पहला हनीप्रीत का नाम

मुलाकात‍ियों की ल‍िस्‍ट में सबसे पहला हनीप्रीत का नाम

साध्वी बलात्कार मामले में रोहतक जेल में बंद डेरा सच्चा सौदा प्रमुख बाबा गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत की तलाश केवल हरियाणा पुलिस ही नहीं कर रही बल्कि उसका पिता राम रहीम भी उसका इंतजार कर रहा है।

हनीप्रीत का नाम उन दस लोगों में शामिल है जिनसे राम रहीम को मिलने की अनुमति होगी। राम रहीम ने जेल प्रशासन को एक लिस्ट सौंपी है जिसमें जेल में उससे मिलने वाले लोगों में हनीप्रीत का नाम सबसे ऊपर रखा गया है। इसके साथ ही जेल प्रशासन को राम रहीम ने हनीप्रीत का फोन नंबर भी दिया है।

इस लिस्ट में हनीप्रीत के अलावा राम रहीम की अन्य दो बेटियों, दो दामाद, बहु, उसकी मां औरडेरा सच्चा सौदा से जुड़े दो लोगों का नाम शामिल हैं जिनमें डेरा विपास्सना इंसा के चेयरमैन का भी नाम है।

रोहतक जेल प्रशासन द्वारा इस लिस्ट को सत्यापन के लिए सिरसा पुलिस को सौंपा गया है। सूत्रों के मुताबिक फिलहाल राम रहीम से मिलने के लिए अभी उसके किसी भी परिवार के सदस्य ने सिरसा पुलिस थाने जाकर अपना सत्यापन नहीं कराया है।

वहीं पुलिस हनीप्रीत की तलाश में जुटी हुई है। हनीप्रीत को आखिरी बार 25 अगस्त को राम रहीम के साथ पंचकुला में सीबीआई कोर्ट में देखा गया था। पुलिस को हनीप्रीत पर शक है कि उसने कोर्ट से राम रहीम को भगाने की योजना बनाई थी और पंचकुला में हुई हिंसा में उसी का हाथ है।

 

TOPPOPULARRECENT