Monday , May 29 2017
Home / Election 2017 / मुलायम का संदेश- ‘चुनाव में सभी साथ लगो’

मुलायम का संदेश- ‘चुनाव में सभी साथ लगो’

लखनऊ। बदलते राजनीतिक घटनाक्रम में शिवपाल यादव ने आज दिन में मुलायम सिंह यादव से मुलाकात की। सूत्रों का कहना है कि मुलायम ने शिवपाल सहित सभी विरोधी ताकतों को अखिलेश के खिलाफ नरम रुख रखने को कहा है और चुनाव में सभी को एक साथ आने को कहा है।

ऐसे में शिवपाल के अगले कदम पर सबकी नजरें टिकी हैं। एक महत्वपूर्ण बात यह कि पहले अखिलेश के हर राजनीतिक वार पर जवाबी वार के लिए मुलायम सिंह मीडिया के सामने आते थे, लेकिन अब वह मीडिया से दूर अपने घर से सारे राजनीतिक घटनाक्रम पर नजर रख रहे हैं और सार्वजनिक बयानबाजी से बच रहे हैं।

उधर, उत्तरप्रदेश में तेजी से बदलते राजनीतिक घटनाक्रम के बीच आज कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने राष्ट्रीय लोक दल के प्रमुख अजीत सिंह से बात की। समझा जाता है कि गुलाम नबी आजाद ने उन्हें अखिलेश के नेतृत्व में उत्तरप्रदेश में आकार ले रहे महागंठबंधन में शामिल होने का प्रस्ताव दिया है। अगर, रालोद महागंठबंधन में शामिल होगा, तो पश्चिमी उत्तरप्रदेश में इसका उसे बड़ा लाभ हो सकता है और जाट वोट एकमुश्त उसकी झोली में आ सकते हैं।

एनडीटीवी ने खबर दी है कि मुलायम सिंह यादव ने मुलाकात करने आये अखिलेश यादव को अपनी ओर से 38 उम्मीदवारों की एक सूची सौंपी है, जिसमें शिवपाल यादव का नाम शामिल नहीं है। हालांकि उन लोगों का नाम शामिल है, जिन्हें अखिलेश ने कैबिनेट से बाहर किया था।

मुलायम द्वारा सौंपी गयी सूची में शिवपाल के बेटे आदित्य यादव का नाम शामिल है। शिवपाल के खास लोगों अंबिका चौधरी, ओमप्रकाश सिंह, नारद राय, शादाब फातिमा का नाम इसमें शामिल है।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT