Sunday , September 24 2017
Home / Khaas Khabar / मुलायम के साथ काम करना चाहता था, पार्टी से ही निकाल दिया: राज बब्बर

मुलायम के साथ काम करना चाहता था, पार्टी से ही निकाल दिया: राज बब्बर

मुलायम के साथ काम करना चाहता था, पार्टी से ही निकाल दिया: राज बब्बर

लखनऊ। पूर्व सिने स्टार एवं उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने
सपा अध्यक्ष मुलायम सिंह को धोखेबाज़ कहा है। उन्होंने कहा कि वह उनके साथ काम करना चाहते थे। पार्टी को बढ़ाने में पूरी मेहनत भी की, फिर भी सपा से बाहर कर दिया ।
राज बब्बर ने कहा कि उन्होंने मुलायम सिंह को धोका नहीं दिया , उन्होंने ही मुझे निकाल दिया। उन्होंने एक न्यूज़ चैनल से बातचीत में खुलकर अपनी भड़ास निकली। कहा कि मुलायम सिंह के बुलावे पर सपा में गए थे। उन्होंने मझे बुलाया था। मिझे राज्यसभा में भी भेजा। फिर भी पार्टी से बहार कर दिया। जबकि मैं काम करना चाहा था। मुलायम को मेरे  वि‍चार कुठाराघात नजर आने लगे थे। हम ने तो बस सच को कहने की हि‍म्‍मत की थी।
उन्होंने फ़िरोज़ाबाद में 2009 के लोकसभा चुनाव में अखिलेश यादव की पत्नी और मुलायम की बहू डिंपल यादव को शिकस्त देने के बारे में कहा कि मुझे पहले पता नहीं था कि वहां से उनकी बहू चुनाव लड़ने वाली हैं। मैंने उन्हें नहीं हराया, जनता ने मुझे जिताया है।
उन्होंने मुलायम के छोटे भाई शिवपाल यादव पर तंज़ करते हुए कहा कि वह भी नेता जी की तरह पहलवान बनना चाहते थे। नहीं बन पाए तो  कारतूसों की बात करने लगे। उन्होंने ने सीएम अखि‍लेश के उनके खिलाफ दिए गए बयानों पर कहा कि‍ भतीजा चाचा को कुछ भी कह सकता है। उन्होंने सपा सांसद अमर सिंह की तारीफ करते हुए कहा कि वह बहुत अच्‍छे हैं। हमेशा देना जानते हैं। मैं ने उनके खिलाफ कभी कुछ नहीं कहा।

यूपी से हाशमी

TOPPOPULARRECENT